India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Technology : ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने OnePlus12 को एक नए कलर में किया पेश

12:28 PM Jun 06, 2024 IST
OnePlus12
Advertisement

Technology : कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए OnePlus 12 को एक नए कलर में पेश किया है। फोन पहले दो कलर ऑप्शन में ही मिलता था। वहीं अब इस फोन को एक नए कलर ऑप्शन Glacial White में लाया गया है। नए कलर ऑप्शन के साथ इस फोन की खरीदारी आज दोपहर 12 बजे से की जा सकेगी। इस नए कलर ऑप्शन को वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं। OnePlus 12 Glacial White की कीमत की बात करें तो कंपनी इस फोन को बैंक ऑफर्स के साथ 60 हजार रुपये से कम में खरीदने का मौका दे रही है।

Highlight : 

मिल रहा इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट

OnePlus12

बदा दें कि OnePlus 12 को कंपनी दो वेरिएंट में लाती है। 12 GB RAM 256 GB Storage की कीमत 64,999 रुपये पड़ती है। वहीं,16 GB RAM 512 GB Storage की कीमत 69,999 रुपये पड़ती है। नए फोन की खरीदारी 3000 रुपये का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा, इस फोन पर 2000 रुपये की बचत स्पेशल कूपन के साथ की जा सकती है।

अब मिलेंगे तीन कलर ऑप्शन

OnePlus12

कंपनी नए फोन पर 12000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रही है। बता दें कि नए वेरिएंट में फोन की खरीदारी 59,999 रुपये में की जा सकेगी। OnePlus 12 फोन को ऑफिशियल वेबसाइट पर अब कुल तीन कलर ऑप्शन में Flowy Emerald, Silky Black और Glacial White में दिखाया जा रहा है। हालांकि, यह फोन केवल एक नए कलर वेरिएंट के साथ ही नया होगा। फोन में बाकी के सभी फीचर्स पहले जैसे ही रहने वाले हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article