India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tecno Spark 20 Pro 5G : टेक्नो ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने Tecno Spark 20 Pro 5G किया लांच

01:23 PM Jun 18, 2024 IST
Tecno Spark 20 Pro 5G
Advertisement

Tecno Spark 20 Pro 5G :  टेक्नो ग्राहकों के लिए कंपना ने बड़ी खुशखबरी दी है। बता दें कि टेक्नो स्पार्क 20 प्रो 5G को 17 जून को लॉन्च किया गया। इस फोन को 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले 8GB रैम मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 5G प्रोसेसर को पेश किया गया है। टेक्नो का यह फोन आने वाले दिनों में मध्य पूर्व, अफ्रीका, दक्षिण पूर्व एशिया और लैटिन अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा। फोन 20 जून से सऊदी अरब में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Highlight : 

 17 जून को हुआ लॉन्च

टेक्नो स्पार्क 20 प्रो 5G को 17 जून को लॉन्च किया गया। ये डिवाइस ट्रांसियन होल्डिंग्स की कंपनी का नया स्मार्टफोन है जिसे तीन अलग-अलग रंगों और एक विदललेदर बैक के साथ लॉन्च किया गया है। इस फोन में आपको 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले 8GB रैम मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 5G प्रोसेसर को पेश किया गया है। यह लोकप्रिय स्पार्क सीरीज का लेटेस्ट एडिशन है। टेक्नो स्पार्क 20 प्रो 5G को आने वाले दिनों में मध्य पूर्व, अफ्रीका, दक्षिण पूर्व एशिया और लैटिन अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा।

तीन कलर में उपलब्ध

तीन कलर ऑप्शन- ग्लॉसी व्हाइट, नियॉन ग्रीन और स्टारट्रेल ब्लैक में उपलब्ध है।
इसमें आपको डायनेमिक पोर्ट की सुविधा मिलती है , जो फ्रंट कैमरा कटआउट के चारों ओर नोटिफिकेशन को प्रदर्शित करती है। डिस्प्लेक की बात करें तो फोन में 6.78-इंच का बड़ा फुल HD डिस्प्ले है, जिसमें रिस्पॉन्सिव यूजर एक्सपीरियंस के लिए स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट है। इसके अलावा इस में विगन लेदर बैक वाला एक प्रीमियम ऑप्शन भी उपलब्ध है।

मिलेगी ये सुविधा

इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 5G प्रोसेसर मिलता है, जो रोजमर्रा के कामों और गेमिंग के लिए स्मूथ परफॉरमेंस एक्सपीरियंस देता है। इसके अलावा 8GB RAM बिना किसी रुकावट के मल्टीटास्किंग की सुविधा देता है। इसमें कुल 8GB RAM 256GB स्टोरेज 16GB वर्चुअल RAM की सुविधा मिलती है।

ये है खासियत

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article