India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tecno Spark 30 4G : 8GB रैम और 5,000mAh बैटरी के साथ बजट स्मार्टफोन का नया धमाका

07:25 AM Sep 18, 2024 IST
Advertisement

Tecno Spark 30 4G : Tecno जल्द ही एक नया बजट स्मार्टफोन, Tecno Spark 30 4G, लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के बारे में अब तक कई महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ चुकी है, जिसमें इसके शानदार स्पेसिफिकेशन की झलक मिलती है। हालांकि, Tecno ने अभी तक इस स्मार्टफोन के आधिकारिक लॉन्च की तारीख और कीमत के बारे में कोई पुष्टि नहीं की है।

Tecno Spark 30 4G जल्द मार्केट में देगा दस्तक

Tecno Spark 30 4G में 6.78 इंच की HD डिस्प्ले होगी, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। यह डिस्प्ले स्मूथ स्क्रॉलिंग और बेहतर विजुअल अनुभव की गारंटी देती है। फोन की डिजाइन भी काफी आकर्षक होगी, जिसमें एक सर्कुलर कैमरा सेटअप के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा शामिल होगा। इसके अलावा, एक एलईडी फ्लैश और दो कैमरा सेंसर भी रियर पैनल पर देखे जा सकते हैं। फोन का बैक पैनल ‘TECNO SPARK’ ब्रांड नाम के साथ नीचे की ओर लिखा होगा। Tecno Spark 30 4G को ऑर्बिट ब्लैक और ऑर्बिट व्हाइट कलर ऑप्शंस में पेश किया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में पावरफुल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। Tecno Spark 30 4G में मीडियाटेक हीलियो G91 चिपसेट मिलेगा, जो कि बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। यह प्रोसेसर पहले से ही रेडमी 13 4G और आईटेल S24 जैसे फोन में उपयोग किया जा चुका है। रैम और स्टोरेज की बात करें तो, Tecno Spark 30 4G 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जबकि एक 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध रहेगा।

स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप में 64MP AI डुअल रियर कैमरा होगा, जिसमें क्वाड फ्लैश सेटअप शामिल है, और 13MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा। सॉफ्टवेयर के मामले में, Tecno Spark 30 4G एंड्रॉइड 14 बेस्ड HiOS पर काम करेगा, जो कि एक नया और बेहतर यूजर इंटरफेस प्रदान करता है। बैटरी की बात करें तो, इस फोन में 5,000mAh की बैटरी और 18W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा, जो लंबी बैटरी लाइफ और तेजी से चार्जिंग की सुविधा देगा।

इसके अतिरिक्त, Tecno Spark 30 4G में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स शामिल होंगे। इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी जल्द ही कंपनी द्वारा आधिकारिक रूप से जारी की जाएगी। इस प्रकार, Tecno Spark 30 4G बजट रेंज में एक दमदार विकल्प साबित हो सकता है, जो अपने प्रीमियम स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ ग्राहकों को आकर्षित करने की पूरी संभावना रखता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article