India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Google Pixel 9 सीरीज के लॉन्च से पहले सामने आई ये बड़ी डिटेल

08:27 AM Mar 13, 2024 IST
Advertisement

Google Pixel 9 Series: इन दिनों गूगल अपनी पिक्सल 9 सीरीज को लेकर खूब चर्चा बटोर रहा है। अपकमिंग Pixel 9 सीरीज को लेकर खबरें आ रही हैं कि इसमें पिछली सीरीज की तुलना में कई जरूरी अपडेट किए जाएंगे। हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Google Pixel 9 सीरीज में अडैप्टिव टच फीचर दिया जा सकता है। इस नए फीचर को पिक्सल स्मार्टफोन यूजर्स के लिए रोलआउट कर सकती है। ऐसा कहा जा रहा है कि एडेप्टिव टच Pixel 9 और Pixel 9 Pro मॉडल में उपलब्ध होगा।

Google Pixel 9 सीरीज में मिलेगा फीचर

Google का अडैप्टिव टच फीचर पिक्सल 9 सीरीज में दिया जाएगा। इस फीचर को कथित तौर पर पिछले साल एंड्रॉइड 14 QPR3 Beta 1 पर देखा गया था। एडेप्टिव टच मोड Pixel 9 और Pixel 9 Pro मॉडल में उपलब्ध होगा। पिछले साल ही गूगल अपनी Pixel 8 सीरीज में स्क्रीन प्रोटेक्टर डिटेक्टर फीचर को रोलआउट कर चुका है। इस अपडेट में अपडेट में एडेप्टिव टच को P24 फीचर के रूप में लेबल किया गया है।

Google Pixel 9 सीरीज कब होगी लॉन्च?

पिक्सल 9 सीरीज के लॉन्च को लेकर कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लॉन्च से पहले इसको लेकर तमाम तरह के अपडेट सामने आ चुके हैं। उम्मीद है कि गूगल इस सीरीज को इसी साल भारत में लॉन्च करेगी।

Google Pixel 9 सीरीज कैमरा

Pixel 9 का कैमरा इसके पिछले मॉडल जैसे कि Pixel 6, Pixel 7 और Pixel 8 से अलग होने की उम्मीद है, क्योंकि कई रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाला फोन तीन कैमरों के साथ एक नए रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article