India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिवाली पर धमाकेदार पार्टी के लिए ये Speakers हैं Best

10:13 AM Nov 07, 2023 IST
Advertisement

अगर आपको भी गाने सुनने का शौक है और आप दिवाली पर नया स्पीकर लेने का सोच रहे , पर मारकेट में मौजूद तमाम स्पीकर में कंफ्यूज है की आपके लिए कौन सा अच्छा है, और बजट में तो ,हम आपको बता रहे , ऐसा स्पीकर जिसके फीचर जान कर आप भी खुश हो जायेंगे।


Blaupunkt PS75 
यह एक पार्टी स्पीकर है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसमें दो बड़े 5.25" वूफर मिलते हैं। पार्टी में हो आप तो गाने के साथ लाइट्स अच्छी हो और कभी कभी गाना खुद भी गाने का दिल करता है , तो इसी लिए इस स्पीकर में माइक भी दिया गया है , साथ ही साथ स्पीकर्स में RGB लाइट भी मौजूद हैं, जो आपकी पार्टी को रंग-बिरंगी बना देगी । इसमें एक 2400mAh की बैटरी दी गई है ,जो एक बार फुल चार्ज होने पर 12 घंटे बैटरी लाइफ देती है।

JBL Charge 3 Wireless
इसकी कीमत 7,777 रुपये है। इस स्पीकर को आप कही भी लेकर घूम सकते है , इसमें 2 चैनल स्टीरियो स्पीकर है और यह ब्लूटूथ और वायरलेस जैसे फीचर से लैश है। इसकी बैटरी 20W है।

Philips IN-SPA5190B/94 Wired स्पीकर
इसमें 5.1 (6 चैनल) दिए गए हैं और स्पीकर का साउंड आउटपुट 90W का है। इसके ब्लूटूथ रेंज की बात करे तो वह 10 मीटर है। यह स्पीकर एक यूएसबी पोर्ट के साथ मिलता है और यह एक वायर्ड कनेक्शन वाला स्पीकर है।

boAt Aavante Bar 1500
इसकी कीमत 7,999 रुपये है। इस डीकेर में आपको ब्लूटूथ फीचर मिलता है साथ ही यह वायरलेस है जिसमे आपको 3 चैनल 2.1
स्पोर्ट . यह एक साउंडबार स्पीकर है। यह एक ब्लूटूथ फीचर वाला स्पीकर है, जो ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। यह एक वायरलेस स्पीकर है। स्पीकर में आपको 3 चैलन 2.1 सपोर्ट दिया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article