India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Apple Foldable iPhone के लॉन्च से पहले ये खास जानकारी आई सामने

02:49 PM Mar 09, 2024 IST
Advertisement

Apple Foldable iPhone: Apple अपने Foldable iPhone को लेकर चर्चा में है। इसके बारे में कहा गया है कि इसे 2026 में पेश किया जा सकता है। कुछ दिनों पहले आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इसे 2027 में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कि कंपनी ने इस पर तेजी से काम शुरू कर दिया है। फोल्डेबल आईफोन में AI फीचर्स को भी इंटीग्रेट किया जा सकता है। आइए इस बारे में जानते हैं।

Apple Foldable iPhone लॉन्च डेट

Apple के Foldable iPhone के बारे में कहा गया है कि इसे अगले साल यानी 2026 में पेश किया जा सकता है। कुछ दिनों पहले आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इसे 2027 लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अब लगता है कि कंपनी ने इस पर तेजी से काम करना शुरू कर दिया है। उम्मीद है कि अपकमिंग फोल्डेबल आईफोन में AI फीचर्स को भी इंटीग्रेट किया जाएगा।

Apple Foldable iPhone खूबियां (संभावित)

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोल्डेबल आईफोन थिनर, हल्का और क्रीज रहित होगा। डिस्प्ले क्रीज मार्क्स के साथ यह फोल्डेबल सेगमेंट में ब्रांडों के लिए परेशानी खड़ी करेगा। इसके साथ फर्स्ट जनरेशन फोल्डेबल आईफोन में कटिंग एज टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया जाएगा।

ऑफिशियल नहीं है अपडेट

एपल के फोल्डेबल आईफोन के बारे में कुछ भी जानकारी ऑफिशियल तौर पर सामने नहीं आई है। लेकिन इसको लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कई तरह की जानकारी सामने आ चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article