India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Amazon सेल का आज आखिरी दिन,20% कैशबैक के साथ इंस्टेंट डिस्काउंट का उठाये लुफ्त

03:28 PM Oct 29, 2023 IST
Advertisement

कहीं आपके हाथ से न निकल जाये ये ऑफर , आज है अमेजन ग्रेट इंडियन सेल का आखिरी दिन। इस सेल में 20 फीसद कैशबैक के साथ इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रह है, और साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा दी जा रही है। सबसे खाश बात बजाज फाइनेंस कार्ड पर 63 रुपये मंथली ईएमआई में आप लैपटॉप, मोबाइल और वॉच को खरीद सकते है। इसके साथ ही ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसद छूट दी जा रही है यानि कुछ और कितना का भी ख़रीदे और पेमेंट ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से देने पर आप 10 फीसद छूट का लुफ्त उठा सकते है।

जाने इन ऑफर्स के बारे में 

स्मार्टफोन, होम एप्लाइंसेस और स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा ,इस्पे ग्रहाक 50 प्रतिशत तक की छूट पा सकते है। केवल 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत में कई अच्छे स्मार्टफोन और एक्सेसरीज आप खरीद सकते है। इसी के साथ अमेज़न टॉप मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी दे रहा है। 10 प्रतिशत कैशबैक उन ग्राहकों को मिलेगा जो गिफ्ट कार्ड खरीदेंगे।


iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट
69,999 रुपये वाला iPhone 13 के 128 जीबी मॉडल आपको केवल 50,499 रुपये में मिल सकता है साथ ही फोन को खरीदने पर 45,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर iPhone 13 के फीचर्स की बात करे तो यह फोन 6.1 इंच की सुपर रेटीना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ अति है। इसमें एडवांस्ड ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है , जिसका 12MP वाइड और अल्ट्रा वाइड कैमरा है। इसी के साथ इस फोन में A15 Bionic चिपसेट दिया गया है।

 

 

 

Advertisement
Next Article