India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Upcoming Phone : भारतीय ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, आज iQOO Z9 Lite 5G 50MP कैमरा के साथ होगा लाॅन्च

12:13 PM Jul 15, 2024 IST
Advertisement

Upcoming Phone : भारतीय ग्राहकों के लिए आज बड़ा धमाका होने जा रहा है। बता दें कि, आज iQOO अपने ग्राहकों के लिए एक नया 5G फोन लाॅन्च करने जा रहा है। फोन को बेहतरीन खूबियों के साथ पेश किया जा रहा है, यह 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लाया जाएगा। इस फोन को दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। यदि आप भी 10 हजार रुपये तक के बजट में एक नया 5G फोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा आप्शन हो सकता है। फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Highlight : 

iQOO Z9 Lite 5G आज होगा लॉन्च

अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQOO आज एक सस्ता फोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही iQOO Z9 Lite 5G की कई खूबियों के बारे में जानकारी दे दी है। यह फोन 50MP Sony AI कैमरा और 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लाया जाएगा। इस फोन को दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। यदि आप भी 10 हजार रुपये तक के बजट में एक नया 5G फोन खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा आप्शन हो सकता है।


फोन को दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा

iQOO Z9 Lite 5G का लैंडिंग पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ऑफर्स के साथ फोन 10 हजार रुपये से कम में खरीद सकेंगे। कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर लाइव किया है। इस फोन को दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

जानें, फोन की खासियत

डिस्प्ले : iQOO Z9 Lite 5G फोन को 840nits हाई ब्राइटनेस मोड के साथ लाया जा रहा है। फोन 6.56 इंच डिस्प्ले के साथ लाया जाएगा।

रैम और स्टोरेज : iQOO का नाया फोन 6GB 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है।

प्रोसेसर : iQOO Z9 Lite 5G फोन को कंपनी MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर के साथ ला रही है।

कैमरा : iQOO Z9 Lite 5G फोन को 50MP मेन कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

बैटरी : iQOO Z9 Lite 5G फोन को कंपनी 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ ला रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article