India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Upcoming Phone: इस महीने लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन, यहां देखें फीचर्स और कीमत

11:49 AM Mar 06, 2024 IST
Advertisement

Upcoming Phone: भारत में इस साल कई शानदार स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। इस महीने यानि मार्च में भी कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं। भारत में सैमसंग अपने दो नए फोन Samsung Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G को लॉन्च करने वाला है। वहीं Realme C55, iQOO Z7 5G और Infinix Hot 30i को भी इसी महीने भारत में लॉन्च होंगे। अगर आप भी एक नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके काम की साबित हो सकती है। आइए मार्च में लॉन्च होने वाले सभी स्मार्टफोन की कीमत और फाचर्स के बारे में जान लेते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G

सैमसंग अपने दोनों नए फोन को 16 मार्च को भारत में लॉन्च करने वाला है। Galaxy A54 को लेकर खबर है कि इसे सैमसंग के Exynos 1380 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा। फोन में 256 जीबी तक की स्टोरेज मिल सकती है। वहीं Galaxy A34 5G को भी एमोलेड डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरे से लैस किया जा सकता है। दोनों फोन के साथ बड़ी बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन में एंड्रॉयड 13 आधारित One UI 5.0 होगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है।

Realme C55

इस फोन को 21 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन को हाल ही में ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है। Realme C55 के साथ मिनी आईलैंड कैप्सूल भी मिलेगा। कहा जा रहा है कि Realme C55 का मिनी आईलैंड कैप्सूल एपल के आईफोन 14 सीरीज के डायनेमिक आईलैंड जैसा है। फोन में 5,000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। भारत में भी फोन को इन्हीं स्पेसिफिकेशन के साथ पेश किया जा सकता है। ग्लोबल मार्केट में फोन को 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.72 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है।

iQOO Z7 5G

iQOO Z7 5G की भी भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। इस फोन को भारत में 21 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। iQOO Z7 5G की लॉन्चिंग का एक पोस्टर भी सामने आया है। फोन में स्नैपड्रैगन 778G प्लस या मीडियाटेक Dimensity 920 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले और 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। नया फोन पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Z6 सीरीज का अपग्रेडेड वर्जन होगा। वहीं फोन रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) से लैस किया जा सकता है।

Infinix Hot 30i

Infinix के नए बजट फोन को 27 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप और डायमंड व्हाइट, ग्लेशियर ब्लू और मिरर ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। Infinix Hot 30i के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.6 इंच IPS डिस्प्ले और सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। Infinix Hot 30i के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और 16 जीबी तक रैम मिल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article