India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Vivo ने लॉन्च किया नया धाकड़ फोन, कम कीमत में 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ नई फीचर

07:30 AM Jul 30, 2024 IST
Advertisement

Vivo: डिजिटल के दौर में जहां इंटरनेट की स्पीड ज़रूरी है, वहां हर कोई 5G फोन खरीदना चाहता है। हर कोई महंगा फोन नहीं फोन नहीं ले पाता, परन्तु आप शानदार कैमरा व बैटरी वाला नया फोन लेना चाहते हैं, तो आज हम आप सभी के लिए Vivo एक बहुत ही शानदार 5G फोन लेकर आया हैं।

Highlights

Vivo ने लॉन्च किया नया Vivo V26 Pro 5G फोन

वर्तमान भारतीय मोबाइल बाजार में देख रहे होंगे कि प्रत्येक कंपनियां एक से बढ़कर एक शानदार फोन को मार्केट में पेश कर रही है। और लोग अच्छा से अच्छा फोन लेना भी चाहते है जिससे वे अपने जरूरतों को आसानी से पूरा कर सके। इसके लिए कई सरे फीचर वाले फ़ोन की मांग बढ़ रही है। इसलिए Vivo भी अपने एक से एक बेहद शानदार फोन लॉन्च कर रहा है। Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में आप सभी को प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का मिलने वाला है। जो दिन की रोशनी में DSLR से भी तगड़े फोटो को कैप्चर करता है। आइए नीचे इस मोबाइल के फीचर्स को जानते हैं

Vivo V26 Pro 5G फोन का फीचर

Vivo के इस मोबाइल में आपको Full HD AMOLED display का साइज 6.7 इंच के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1080×2400 पिक्सेल वाला स्क्रीन का रेजोल्यूशन मिलेगा। Vivo V26 Pro 5G को एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड बनाया गया है। हाई परफार्मेंस के लिए ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। वीवो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 12GB का शानदार RAM दिया हुआ है वहीं 256GB का internal storage भी दिया हुआ है।

क्या है कैमरा का फीचर

Vivo V26 Pro 5G मोबाइल में प्राइमरी कैमरा 200MP का है वहीं फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया हुआ है। इस फोन में दिए गए कैमरे बहुत ही शानदार हैं। जो अच्छे कलर के साथ HD क्वालिटी के तस्वीरें देंगे। इसके साथ जल्दी चार्ज करने के लिए आपको 100W का फास्ट चार्जर मिलेगा जो 30 मिनट में फोन को फुल चार्ज करेगा। वहीं लंबे समय तक बैकअप देने वाला बैटरी 4800 MAH का दिया गया है।

कितना है Vivo V26 Pro 5G की कीमत

रिपोर्ट के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि डिस्काउंट ऑफर एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर का इस्तेमाल करने के बाद यह फोन आपको लगभग 42,990 रुपए के आस पास पड़ जाएगा। जबकि बिना किसी डिस्काउंट के इससे ज्यादा पढ़ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article