India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Vivo ने लॉन्च किया सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, काम कीमत और बेहतरीन फीचर्स ने उड़ाया होश

07:10 AM Sep 07, 2024 IST
Advertisement

Vivo T3 5G: Vivo ने ग्लोबल मार्केट में अपना सबसे तगड़ा फोन लॉन्च कर दी है। जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध करा रहा है। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo T3 5G है। इस फोन के लॉन्च होने से मार्केट में तहलका मच गया है। जिसको लेकर लोग काफी उत्सुक भी दिख रहे हैं।

Highlights

वीवो(Vivo) ने मार्किट में एक बार फिर तहलका मचा रहा है। Vivo ने ग्लोबल मार्केट में अपना सबसे तगड़ा फोन Vivo T3 5G लॉन्च कर दी है। कम कीमत और स्मार्ट फीचर्स ने सबका होश उड़ाया है। यदि आप फोन लेने का सोच रहे हो तो ये जानकारी आपके लिए है। एक ऐसा smartphone जो लोगो को अधिक पसंद आ रहा। अब कंपनी ने हमेशा से ही जबरदस्त तकनीक और आकर्षक look वाले smartphone को लॉन्च किए हैं। नीचे इस फोन की सभी आवश्यक जानकारी दी गई है।

Vivo T3 5G के Features और Specifications

वीवो T3 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले की अगर बात करे तो आपको ये phone में फुल एचडी रेजोल्यूशन के साथ आता है। जिससे आप साफ और स्पष्ट पिक्चर क्वालिटी का आनंद भी ले सकते हैं। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट भी तेज़ है। Processor, अब बात करे हम प्रोसेसर के बारे में तो दोस्तो इसका प्रोसेसर काफी पसंद आने बाला है आप लोगो को क्योंकि इतने कम बजट में इतना बड़ा प्रोसेसर मिलना बहुत ही मुश्किल है। तो दोस्तो इसका प्रोसेसर Dimensity 7200 or Octa Core 2.8 GHZ है।

Camera

वीवो T3 5G स्मार्टफोन के कैमरा कॉलिटी की अगर बात करे तो आपको ये phone में शानदार रियर कैमरा सेटअप भी दिया जायेगा। जो आपको जबरदस्त तस्वीरें खींचने का मौका भी देगा। इसका front camera 16MP or Rear Camera 50MP 2MP का होने बाला है साथ ही इसमें Sony IMX882 OIS Sensor और Bokeh Mode Flicker Sensor जिसकी मदद से आप रात में या दिन कि धूप में 4k video shoot कर सकते हो।

Battery & Storage

वीवो T3 5G स्मार्टफोन के बैटरी की अगर बात करे तो आपको ये phone में 5000mha की तगड़ी बैटरी भी दी जाएगी। जिसके मुताबित आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जायेगा। इसके सतह ही फास्ट चार्जर मिलेगा जिससे लगभग 45 मिनट आपका फोन फुल चार्ज कर सकता है। स्टोरेज की बात करें तो RAM and ROM आपको इसमें 8,128 GB ओर 8,256 GB का स्टोरेज मैमोरी है जो कि पर्सनल यूज के लिए काफी स्टोरेज होता है ।

Vivo T3 5G smartphone price

वीवो T3 5G स्मार्टफोन के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये phone की कीमत मार्केट में करीबन 18,000 से ₹22,000 हजार के बीच बताई जा रही। जो दोनों वैरिएंट के लिए अलग अलग हो सकता है। इसकी बेहतरीन फीचर के सामने इसकी कीमत बहुत काम है जिसके वजह से लोग इसे काफी पसंद कर रहें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article