India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Vivo T3 5G आज करेगा मार्केट में एंट्री, यहां चेक करें पूरी डिटेल

10:42 AM Mar 21, 2024 IST
Advertisement

Vivo T3 5G: Vivo आज एक नया बजट फोन लॉन्च करने वाली है। Vivo T3 5G के लॉन्च से पहले ही कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन के बारे में बहुत सी जानकारी सामने आ गई है। कंपनी के फोन Vivo T3 5G को मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट के साथ पेश किया जा रहा है। इसके साथ-साथ इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन के कलर की अगर बात करें तो, इसे क्रिस्टल फ्लेक कलर में पेश किया गया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

मिड-रेंज लॉन्च में शामिल फोन

 

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को पहले ही फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव के रूप में आने की बात कही गई है। उम्मीद है कि यह इस महीने हालिया मिड-रेंज लॉन्च में शामिल हो जाएगा, जिसमें नथिंग फोन 2a, रियलमी 12, रियलमी 12 5G और iQOO Z9 5G शामिल हैं। इस फोन को 21 मार्च दोपहर 12 बजे भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Vivo T3 5G स्मार्टफोन: एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- वीवो T3 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.67 इंच का फुल HD एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है। जिसकी पीक ब्राइटनेस 1800 नीट्स हो सकती है।

कैमरा- फोटोग्राफी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए स्मार्टफोन्स के रियर पैनल पर सोनी IMX882 का 50MP 5MP 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा कंपनी दे सकती है।

बैटरी और चार्जिंग- वीवो T3 स्मार्टफोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।

प्रोसेसर- कंपनी ने कंफंर्म किया है कि स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रोसेसर देगी। जो एंड्रॉयड 14 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

रैम और स्टोरेज- स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB का स्टोरेज मिल सकता है।

Vivo T3 5G की कीमत

Vivo T3, संभवत: Vivo T2 का सक्सेसर होगा, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। Vivo T2 को 15,999 रुपये के प्राइस पर लॉन्च किया गया था। लिहाजा Vivo T3 को लेकर भी ये कयास लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत भी इसके आसपास ही हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article