India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Vivo जल्द लॉन्च करेगा अपना सबसे धांसू स्मार्टफोन, सुपरफास्ट चार्जर के साथ 256GB स्टोरेज

07:10 AM Sep 10, 2024 IST
Advertisement

Vivo TS Ultra: Vivo जल्द ही ग्लोबल मार्केट में अपना सबसे धांसू कैमरा फोन लॉन्च करने वाला है। जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध कराएगा। लॉन्च से पहले कई तरह की डिटेल सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo TS Ultra है। Realme के यह Smartphone अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया जा रहा है। मार्केट में आने से पहले ही लोग इसके लिए काफी उत्साहित है।

Highlights

Vivo 15 Ultra के Features और Specifications

वीवो जल्द ही जबरदस्त लुकअप प्रीमियम डिजाइन के साथ नए 5G स्मार्टफोन Vivo TS Ultra को लॉन्च करने जा रहा है। इसकी स्मार्टफोन में आप सभी को नए-नए फीचर देखने को मिलेगा और इस मोबाइल फोन की कैमरे बहुत हीं तगड़ा दिया जा रहा है जो 5G स्मार्ट फोन के दीवाने है उनके लिए Vivo के यह नए फीचर वाला स्मार्ट फोन अच्छा होने वाला है। मार्केट में आने से पहले ही लोग इसके लिए काफी उत्साहित है। नीचे इसके फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है।

Display

Vivo TS Ultra स्मार्टफोन में 6.7 इंच काइंच की अमलोड डिस्प्ले स्क्रीन दिया जाएगा और इस 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा इसके साथ 1080×2412 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया जाएगा इसके साथ फिंगरप्रिंट सेंसर और इसमें गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। इसमें 4K वीडियो आसानी से देख सकते हैं। मोबाइल में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 के साथ 4.2 GHz.प्रोसेसर दिया जा सकता है।

Battery

Vivo TS Ultra स्मार्टफोन में बैटरी की बात किया जाए तो 7100mAh की तगड़ा बैटरी दिया जा सकता है इसके साथ ही चार्ज करने के लिए 150watt का चार्जर भी दिया जा सकता है जो आसानी से 25 मिनट में चार्ज कर देगा और पूरे दिन भर आसानी से इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

Camera

Vivo TS Ultra स्मार्टफोन में कैमरे की बात किया जाए तो रियल केमरा 300MP का दिया जाएगा उसके साथ 50 MP अल्ट्रा वाइड मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड 16MP डेप्थ सेंसर एवं फ्रंट कैमरा 16 MP का दिया जाएगा इस मोबाइल से आसानी से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

RAM & ROM

वीवो का मोबाइल तीन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है 8GB रैम 128GB इंटरनल और 12GB रैम 512 जीबी इंटरनल और 16GB रैम 1TB इंटरनल दिया जा सकता हैं।

Vivo 15 Ultra की कीमत

Vivo TS Ultra का यह मोबाइल ₹24999 से लेकर ₹29999 के बीच में लॉन्च किया जा सकता है लेकिन अगर इस ऑफर में लेते हैं तो ₹2000 से ₹5000 की डिस्काउंट के साथ आपको ₹19999 से लेकर ₹22999 तक साथ EMI पे ₹8000 EMI के साथ आपको में आपको या मोबाइल मिल जाएगा।

कब होगा लॉन्च

आपको बता दे कि इस फोन के यह फीचर अभी ऑफिशियल रूप से जानकारी नहीं दी गई है। फोन लॉन्च के बाद ही पूरी जानकारी दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन फरवरी या मार्च 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article