India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

WhatsApp New Feature : WhatsApp जल्द ला रहा नया फीचर, बना सकेंगे अपने पसंदीदा लोगों की अलग लिस्ट   

10:52 AM Apr 29, 2024 IST
WhatsApp New Feature
Advertisement

WhatsApp New Feature : वॉट्सऐप लगातार अपने नए-नए फीचर (WhatsApp New Feature) लॉन्च कर रही है। इसी बीच मेटा के स्वामित्व वाला वॉट्सऐप एंड्रॉयड यूजर के लिए एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जिसमें यूजर को एक खास फिल्टर की सुविधा मिलेगी। WABetaInfo की माने तो यह फीचर ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए तैयार किया जा रहा है।

Highlights

क्या होगी इस फीचर की खासियत?

WABetaInfo के मुताबिक यह फीचर ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए तैयार किया जा रहा है। इसके अलावा (WhatsApp New Feature) इस नए चैट फिल्टर के साथ। यूज़र्स को अपने फेवरेट कान्टेक्ट्स और ग्रुप के साथ चैट तक आसानी से पहुंचने और उन्हें प्राथमिकता देने की सुविधा मिलेगी। बता दें कि फिलहाल मेटा वॉट्सऐप एंड्रॉयड के लिए इस नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है।

अन्य फीचर पर भी काम कर रहा WhatsApp

रिपोर्ट के मुताबिक यह नया टूल (WhatsApp New Feature) यूजर को अपने खास कान्टेक्ट्स और ग्रुप्स को फेवरेट के तौर पर मार्क करने की अनुमति देगा, जिससे जरूरी चैट को प्रायोरिटी देना और उन लोगों तक पहुंचना आसान हो जाएगा जिनके साथ वे अक्सर जुड़ते हैं। इसके अलावा वॉट्सऐप कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर्स को एंड्रॉयड पर स्टेटस अपडेट पर तुरंत रिएक्शन देने की अनुमति देगा। ‘क्विक रिएक्शन फीचर फॉर स्टेटस अपडेट’ के साथ यूजर्स स्टेटस अपडेट पर तुरंत रिएक्शन दे सकेंगे। ये रिएक्शन कन्वर्सेशन थ्रेड की बजाय स्टेटस स्क्रीन पर होंगे।

सीधे कॉल्स कर पाएंगे यूजर्स

वॉट्सऐप (WhatsApp New Feature) पर इन-ऐप डायलर की टेस्टिंग की जा रही है। इससे यूजर्स मैसेजिंग ऐप से सीधे कॉल्स कर पाएंगे। इस फीचर के ज़रिए यूजर्स की सभी कॉलिंग और मैसेजिंग जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉलूशन देने की कोशिश करना है

क्या हैं इन-ऐप डायलर फीचर

वॉट्सऐप के नए फीचर्स (WhatsApp New Feature) ट्रैक करने वाली साइट WABetaInfo के मुताबिक वॉट्सऐप ने इन-ऐप डायलर को अपने लेटेस्ट वॉट्सऐप बीटा एंड्रॉयड वर्जन 2.24.9.28 अपडेट में पेश किया है। अगर ये फीचर आ जाता है तो ऐसा मुमकिन है कि किसी के भी नंबर पर वॉट्सऐप पर डायरेक्ट कॉल की जा सकेगी और उसके नंबर  को फोन में सेव करने की जरूरत नहीं होगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article