India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चीन में लॉन्च होगा Xiaomi 14 Ultra, लॉन्च डेट आई सामने

09:12 AM Feb 19, 2024 IST
Advertisement

Xiaomi 14 Ultra Launch Date: शाओमी अपने ग्राहकों के लिए नए-नए फोन लटन्च करता रहता है। अब कंपनी ग्राहकों के लिए Xiaomi 14 Ultra को लेकर आ रही है। Xiaomi 14 Ultra एक फ्लैगशिप फोन होगा। इस फोन को ग्लोबल मार्केट में लाने से पहले चीनी मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। फोन MWC 2024 इवेंट में पेश किया जाएगा। आइए इसकी लॉन्च डेट के बारे में जानते हैं।

Xiaomi 14 Ultra लॉन्च डेट

शाओमी अपने होम मार्केट चीन में Xiaomi 14 Ultra को 22 फरवरी को पेश करने जा रहा है। बता दें, 25 फरवरी को होने वाले इवेंट में शाओमी Xiaomi 14 Series को पेश करेगा। हालांकि, इस इवेंट में इस सीरीज का Xiaomi 14 Ultra मॉडल सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Xiaomi के फाउंडर ने दी जानकारी

शाओमी के फाउंडर और सीईओ Lei Jun (Founder and CEO of Xiaomi) लॉन्चिंग से पहले ही Xiaomi 14 Ultra को लेकर कई तस्वीरें जारी कर चुके हैं। Lei Jun ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से Xiaomi 14 Ultra की तस्वीरें शेयर की हैं। Lei Jun की लेटेस्ट पोस्ट में Xiaomi 14 Ultra फोन को ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में देखा जा रहा है।

Xiaomi 14 Ultra की खूबियां

Xiaomi 14 Ultra को कंपनी एक रिफ्रेश कैमरा डिजाइन के साथ ला रही है। फोन खास है क्योंकि डिवाइस शाओमी के एडवांस मटीरियल के साथ तैयार हुआ है। इस मटीरियल के साथ यह फोन एक नए शेप, जॉइंट और हैंडल के साथ नजर आने वाला है। फोन को कंपनी माइक्रो कर्व्ड स्क्रीन के साथ ला रही है। फोन को क्लासिक कैमरा रिंग डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article