India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Xiaomi 14 कल होगा लॉन्च, यहां देख सकेंगे लाइव इवेंट

10:45 AM Mar 06, 2024 IST
Advertisement

Xiaomi 14: Xiaomi 14 को कल यानि 7 मार्च के दिन लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए एक इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इवेंट में कंपनी इस फ्लैगशिप फोन को लॉन्च करेगी। फोन के लॉन्च इवेंट को आप शाओमी इंडिया के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल्स पर लाइव देखा सकते हैं। इसके अलावा शाओमी की वेबसाइट और यूट्यूब पर यूजर्स इसे देख पाएंगे। आपको बता दें इसके लिए शाम 7 बजे से इवेंट शुरू होगा। आइए Xiaomi 14 के प्राइज और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

यहां देखें Xiaomi 14 का लाइव इवेंट

Xiaomi 14 के लिए 7 मार्च को एक इवेंट का आयोजन किया जाएगा। इसमें कंपनी फ्लैगशिप फोन को लॉन्च करेगी। इसके लाइव इवेंट को शाओमी इंडिया के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल्स पर लाइव देखा जा सकेगा। इसके लाइव इवेंट को शाओमी की वेबसाइट और यूट्यूब पर यूजर्स देख पाएंगे। बता दें इसके लिए शाम 7 बजे से इवेंट शुरू होगा।

Xiaomi 14 की प्राइस(संभावित )

शाओमी 14 को चाइनीज बाजार में टेक कंपनी ने 4 स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 3999 युआन (46,000 रुपये लगभग) है जो कि 8GB 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को भारत में 40,000 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन (चाइनीज वेरिएंट)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article