India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM Modi के अयोध्या दौरा पर बोले महंत- 'प्रधानमंत्री को हमेशा यहाँ से मिलता रहा है समर्थन'

10:00 PM May 05, 2024 IST
Prime Minister in Ayodhya
Advertisement

Prime Minister in Ayodhya: लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को रामनगरी अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। इसके बाद पीएम मोदी ने भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो किया।

 

Highlights

. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में किए रामलला के दर्शन

. भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो भी किया।

पीएम मोदी के अयोध्या दौरे पर साधु-संतों की प्रतिक्रिया भी सामने आई। महंत शशिकांत दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister in Ayodhya) का अवध धाम से निरंतर प्रेम बना हुआ है। भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से लेकर प्रभु श्रीराम के भूमि पूजन और दर्शन करने आए हैं। जो पहले की सरकारें रही है, उन सब लोगों का यह कर्म रहा है कि वह मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करते आए हैं। लेकिन, पीएम मोदी ने उससे ऊपर उठकर सनातन धर्म और संस्कृति के लिए निरंतर कार्य किया है।

हमारे देश की प्रतिष्ठा और संप्रभुता किस प्रकार से प्रतिष्ठित हो, किस प्रकार से हमारा देश सर्वोच्च स्थान पर पहुंचे, उसके लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं। पीएम मोदी का जो विजन है, 400 पार का, वो जरूर पूरा होगा।

अयोध्या पीएम मोदी के लिए समर्पित रही है: पंडित कल्कि राम

पंडित कल्कि राम ने कहा कि साल 2014 से अयोध्या पीएम मोदी के लिए समर्पित रही है। जन्मभूमि पर सबसे पहला विजय ध्वज 2014 में प्रधानमंत्री के लिए फहराया गया। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार पीएम मोदी अयोध्या आए हैं। नव्य, भव्य और दिव्य अयोध्या में सातवीं बार वह आ रहे हैं। आज भारत के इतिहास में नया कीर्तिमान है। उन्होंने ग्रहों के राजा सूर्य देव के शुभ दिन पर सूर्यवंशी राम की पूजा की। उसके बाद उसी दरबार से 'अबकी बार 400 पार' का बिगुल फूंका है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article