India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MP में भाजपा नेता के इस फैसले से छाई आम आदमी पार्टी में खुशहाली की लहर !

08:00 AM Sep 19, 2023 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश में इस समय चुनावी सिलसिला चल रहा है जिसको लेकर भाजपा सरकार से लेकर विपक्ष तक अपनी कमर कसे बैठे हैं। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर हर तरफ जोरों शोरों से तैयारी चल रही है इतना ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहां का दौरा कर रहे हैं साथ ही भाजपा अपने हर उसे नुस्खे को आजमा रही है जो उन्हें जीत की राह पर ला कर खड़ा कर सके। लेकिन इस तैयारी के बीच भाजपा को एक बड़ा झटका मिला है। जी हां बीजेपी के नेता बार-बार अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं इस सिलसिले के बीच एक और नया इस्तीफा सामने आया है। बता दे कि पहले इंदौर के भाजपा नेता दिनेश मल्हार और प्रमोद टंडन ने इस्तीफा दिया था। लेकिन भाजपा के नेताओं के इस इस्तीफा देने की गिनती अब बढ़ती ही जा रही है जिसमें अब एक और नाम शामिल हो चुका है। चलिए जानते हैं कि आखिर वह कौन सा नेता है जो अपने पद से इस्तीफा दे चुका है जिसके कारण आम आदमी पार्टी के बीच खुशहाली छा गई है।

 

इस नेता ने दिया इस्तीफा

सालों से बीजेपी हर तरफ छाई हुई थी लेकिन भाजपा नेताओं का इस कदर अपनी ही पार्टी से दूरियां बनाना काफी हैरान कर देने वाला है। बता दे की इस्तीफा देने वाले नेताओं की लिस्ट में अब चौरा की पूर्व विधायक ममता मीणा का नाम भी शामिल हो चुका है, जो 20 सितंबर को अब आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाली है इतना ही नहीं बल्कि आगामी चुनाव को लेकर आपका टिकट पर चुनाव भी लड़ने वाली है जिस कारण आम आदमी पार्टी के बीच एक बड़ी खुशी की लहर छा गई है। इतना ही नहीं बल्कि बीजेपी की इस नेता की नाराजगी भी सामने आई है जहां उन्होंने चुनाव में टिकट न मिलने की बात को लेकर अपना इस्तीफा दिया है इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने पार्टी को छोड़ने का फैसला भी किया और आम आदमी पार्टी के साथ हाथ मिलने का इरादा बना लिया।

1 दिन के अंदर तीन नेताओं ने दिया अपना इस्तीफा

अब आपको जानकर यह हैरानी होगी कि एक दिन के अंदर ही तीन नेताओं ने इस्तीफा दिया है जी हां ममता मीणा से पहले बीजेपी को 18 सितंबर को ही दो बड़े झटके लग चुके थे। जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक प्रमोद टंडन के साथ दिनेश मल्हार का भी नाम शामिल है जिन्होंने बीजेपी का दामन छोड़ दिया है। माना जा रहा है कि दोनों नेता कांग्रेस में अब वापसी कर रहे हैं वहीं ममता मीना अब आम आदमी पार्टी के साथ जुड़कर चाचौड़ा में चुनाव लड़ने वाली है।

Advertisement
Next Article