India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी की पहली रात बीवी का चेहरा देख पति हुआ खुश, लोग बोले- 'किस्मत हो तो ऐसी'

08:50 AM Dec 02, 2023 IST
Advertisement

First Night Marriage Intersting Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी की पहली रात में दूल्हे अपनी दुल्हन का चेहरा देखकर खुश हो गया और जमकर नाचने लगा। वहीं दुल्हन शर्माकर अपना चेहरा छुपा लेती है।

पत्नी का पहली बार चेहरा देख पाती हुआ खुश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुहागरात के दिन दूल्हा अपनी बीवी का पहली बार चेहरा देखकर खुशी से झूम उठता है। वहीं गाना गाते हुए डांस करने लगता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो को लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Courtesy : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @akhiji01 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

चेहरा देख पति झूमा उठा और पत्नी शर्मा उठी

वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे कि शादी की पहली रात में दूल्हा अपनी दुल्हन का चेहरा देखता है और खुशी से झूम उठता हैं। वहीं दुल्हन भी शर्मा कर अपना चेहरा छुपा लेती है। लोगों ने कहा कि यह वीडियो स्क्रिप्ट है। लेकिन वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाए। लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है। बता दें वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं लोगों ने भी जमकर रिएक्शन दिया है।

लोगों के आए रिएक्शन

वायरल वीडियो को देखकर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे। वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट किया 'किस्मत हो तो ऐसी' तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा 'बेहद मजेदार वीडियो'।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article