India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OTT पर Free में देखें ये Top 4 'Thriller-Suspense' से भरपूर फिल्में

11:01 AM Nov 24, 2023 IST
Advertisement

OTT Free Thriller Suspense Films: जब कभी हम रहस्यमई फिल्मों के बारे में सोचते हैं या बात करते हैं तो हम काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। क्योंकि सस्पेंस से भरी फिल्में दर्शकों को काफी अच्छी लगती है। अगर आपको भी ऐसी ही फिल्में देखना बेहद पसंद है। तो आप इन 4 फिल्मों को देख सकते हैं। जो थ्रिलर सस्पेंस के साथ-साथ रोमांचक से भी भरपूर है।

कन्नूर स्क्वाड: 28 सितंबर को जब यह फिल्म रिलीज हुई थी। लगभग 100 करोड़ से अधिक का इस फिल्म ने बिजनेस किया था। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार पर आ चुकी है और फिल्म को दर्शक का भरपूर प्यार मिल रहा है।

अंधाधुन: आयुष्मान खुराना की एक जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस मूवी में एक्टर ने अंधे शख्स की भूमिका अदा की है। इस फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे भी बेहतरीन काम करते दिखी हैं। वहीं इस फिल्म को काफी पसंद भी किया गया है।

OTT Free Thriller Suspense Films: दृश्यम 2अजय देवगन की सबसे बेहतरीन फिल्म में से एक है। इस फिल्म का पहला पार्ट भी रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। उसी तरह दूसरे पार्ट को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक कम पढ़ा लिखा इंसान अपने परिवार को पुलिस से बचाता है।

रात अकेली है: 2020 में नेटफ्लिक्स पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म रिलीज हुई थी। काफी चर्चा में यह फिल्म रही है। इस मूवी में नवाजुद्दीन ने एक पुलिस ऑफिसर के रूप में काम किया है। जो मॉडल मिस्त्री को हैंडल करते हैं। इस फिल्म का क्लाइमेक्स चौका देने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article