India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punit SuperStar का बीच सड़क पर दिखा कुछ अलग अंदाज, वीडियो देख लोगों के आए Mix Reaction

09:52 AM Dec 06, 2023 IST
Advertisement
Youtuber Punit SuperStar Video Viral: यूट्यूबर पुनीत सुपरस्टार आए दिन अपने अजीबोगरीब हरकतों के चलते चर्चा का विषय बने रहते हैं। इन दिनों पुनीत सुपरस्टार का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें पुनीत सड़क पर ब्रा और पेटीकोट पहनकर उतर आए और डांस करने लगे। अब उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पुनीत सुपरस्टार का फनी वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाले और बिग बॉस के घर में नजर आने वाले पुनीत सुपरस्टार (Youtuber Punit SuperStar Video Viral) इन दिनों सुर्खियों में बने हैं। बता दें सोशल मीडिया पर पुनीत के कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में पुनीत लोगों को हंसाने के लिए तमाम एक्ट करते नजर आए। इसी बीच पुनीत का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है। जिसमें पुनीत सड़क पर ब्रा और पेटीकोट पहनकर डांस करते दिखे। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोगों की हंसी रुक नहीं रही। वहीं लोग इस वीडियो पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

कुछ इस अंदाज में दिखे यूट्यूब पुनीत सुपरस्टर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुनीत सड़क पर ब्रा और पेटीकोट पहनकर उतर आए और डांस करने लगे। उनका यह डांस काफी फनी है और लोगों इस वीडियो को इंटरनेट पर तेजी से शेयर कर रहे हैं। हालांकी कुछ लोग पुनित (Youtuber Punit SuperStar Video Viral) की हरकत पर भड़कते दिखे। इस वीडियो को पुनित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिस पर एक मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @puneetsuper_starrrr नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

कुछ यूं आया लोगों का रिएक्शन

वायरल हो रही वीडियो पर लोगों ने मिक्स रिएक्शन दिए हैं। जिनमें से एक यूजर्स ने लिखा कि, 'सस्ती पब्लिसिटी के लिए क्या कर रहे हैं।' वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'पुनीत भाई के कपड़े पहनने का स्टाइल थोड़ा अलग है।'
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article