India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shah Rukh Khan फुटबॉल स्टार David Beckham की करेंगे मेजबानी, मन्नत में शानदार पार्टी का किया आयोजन

10:22 AM Nov 17, 2023 IST
David Beckham
Advertisement

इंग्लैंड के मशहूर फुटबॉलर David Beckham इस समय भारत में हैं। मुंबई के वानखेड़े के स्टेडियम में 15 नवंबर को वह भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच का आनंद लेते हुए नजर आए। David Beckham ने Sidharth Malhotra, Kiara Advani और बॉलीवुड की अन्य हस्तियों के साथ यह मैच देखा। इसके बाद वह अभिनेत्री Sonam Kapoor और उनके पति Anand Ahuja द्वारा उनके घर में आयोजित पार्टी में शामिल हुए। अब खबर सामने आ रही है कि David Beckham  को Shah Rukh Khan  द्वारा आयोजित एक पार्टी में शामिल होंगे।

ShahRukh की पार्टी में शामिल होंगे David Beckham

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फुटबॉल स्टार David Beckham  बॉलीवुड अभिनेता Shah Rukh Khan द्वारा आयोजित भव्य पार्टी की शोभा बढ़ाने वाले हैं। यह पार्टी शाहरुख के मन्नत में होगी। पार्टी में कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

Sonam की पार्टी में कैज़ुअल कपड़ों में दिखे डेविड

Sonam Kapoor  द्वारा आयोजित पार्टी में फुटबॉलर David Beckham कैज़ुअल कपड़े में नजर आए थे। उन्होंने मैचिंग ट्राउजर और स्नीकर्स के साथ काली टी-शर्ट पहनी हुई थी। वहीं सोनम रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपनी साड़ी को उन्होंने लंबी आस्तीन वाली डिजाइनर सफेद ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। वहीं उनके पति Anand Ahuja  देसी लुक में काले रंग का कुर्ता, मैचिंग जैकेट और सफेद पैंट में नजर आए थे।

इस फिल्म में नजर आएंगे ShahRukh

Sonam Kapoor द्वारा आयोजित पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं, आज David Beckham के किंग खान की पार्टी में शामिल होने की उम्मीद है। वहीं Shah Rukh Khan  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म डंकी में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले वह फिल्म 'जवान' में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article