India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

साल 2023 के ये 5 Viral Song, जिनपर Users ने बनाई जमकर Instagram Reels

09:30 AM Dec 12, 2023 IST
Advertisement

5 Trending Song OF The Year 2023: साल 2023 में ऐसे कई गाने ट्रेडिंग में आए जो लोगों के जुबान पर चढ़ गए। उन पर कई रील्स भी बनाएं गए हैं। इस साल की कुछ ऐसे गाने थे। जिनपर लोगों ने जमकर रील्स बनाया था। तो चलिए जानते हैं साल के कुछ ट्रेनिंग गानों के बारे में जिन पर लोगों ने जमकर रील्स बनाई है।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @redleaf614 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

1. एनिमल का अर्जन वेल्ली....

दुनिया भर में तहलका मचाने वाली एनिमल मूवी इन दिनों लोगों को काफी पसंद आ रही है। उसके गाने हर किसी के जुबा पर चढ़ गया है। लोगों को इस गाने के प्रमुख चरित्र सर्जन वेल्ली खाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। एनिमल फिल्म को कई भाषा में रिलीज किया गया है।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @angel_archana005 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

2. राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी....

यह गाना आपने सोशल मीडिया पर खूब सुना होगा इस गाने को स्वाति मिश्रा ने आवाज थी थी दीपावली के समय यह जाना इतना फेमस हो गया कि आन लोगों ने बल्कि योगी आदित्य समित कई नेताओं ने भी इस पर रिल्स बनाया और जमकर शेयर किया।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @DelhiPolice नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

3. माेय-मोय....

इंस्टाग्राम पर इस साल माेय-मोय का भी खुमार काफी देखने को मिल रहा है। दिल्ली पुलिस, इनफ्लुएंसर और बॉलीवुड सेल्फ हर कोई माेय-मोय कर रहे हैं। यूट्यूब पर इसे 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी मीम और रील के लिए माेय-मोय को काफी यूज किया गया। इससे माेय-मोय के सिंगर डोरा बहुत खुश है।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @vasavjadav नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

4. दुनिया जला देंगे....

एनिमल फिल्म मे बी प्राग द्वारा गाया गाना दुनिया जला देंगे जबरदस्त तारीफ बटोर रहा है। ना सिर्फ इसे लोगों ने पसंद किया बल्कि जमकर रील भी बनाया है। कुछ ही हफ्तों में इस गाने को करोड़ों लोगों ने देख लिया है। इस पर लाखों रिल्स भी बन चुके हैं।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @kajalasudanii नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

5. जमकर बने गुलाबी शरारा का शोर....

म्यूसिक ट्रेन बदला चुका है और पहाड़ी गाने हर जगह सुनाई देते हैं। हफ्ते गुलाबी शरारा जिस पर लोगों ने लाखों रील बनाई है। करीब 3 महीने पहले आए गुलाबी शरारा गाने ने इस समय ऐसा धमाल मचा रहा है। इसके हुक स्टेप को लोगों ने कॉपी अच्छे से फोलो किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article