+

गोंडा : UP पुलिस ने व्यापारी के बच्चे को किडनैरपर्स से बचाया, चार करोड़ की मांगी थी फिरौती

पुलिस महानिरीक्षक के निर्देशन में पुलिस ने तड़के चार करोड़ की फिरौती मांगने वाले सूरज पांडे ,उसकी पत्नी छवि पांडे,राज पांडेय,उमेश यादव और दीपू कश्यप को एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद धर दबोचा।
गोंडा : UP पुलिस ने व्यापारी के बच्चे को किडनैरपर्स से बचाया, चार करोड़ की मांगी थी फिरौती
उत्तर प्रदेश में गोंडा के कर्नलगंज क्षेत्र में किराना व्यवसायी के पुत्र का अपहरण करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से मासूम को सकुशल मुक्त कराने में सफलता हासिल की।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था और पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के पुलिस महानिरीक्षक के निर्देशन में पुलिस ने तड़के चार करोड़ की फिरौती मांगने वाले सूरज पांडे ,उसकी पत्नी छवि पांडे,राज पांडेय,उमेश यादव और दीपू कश्यप को एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद धर दबोचा।
उन्होने बताया कि एसटीएफ और गोंडा पुलिस की इस कार्रवाई मेें दीपू और उमेश पुलिस की गोली लगने से घायल हुये है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से अपहृत बालक को सकुशल मुक्त करा लिया गया है। बदमाशों के कब्जे से एक 32 बोर की पिस्टल, दो तमंचे के अलावा गोली बारूद बरामद हुआ है। बच्चे को सकुशल मुक्त कराने वाली पुलिस टीम को दो लाख रूपये के इनाम से नवाजा जायेगा। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने यह घोषणा की।
गौरतलब है कि जिले के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने शुक्रवार शाम गाड़ी बाजार में शाम मास्क और सेनिटाइजर की बिक्री करने के बहाने आये दो बदमाशों नें व्यवसायी हरि गुप्ता के पुत्र नमो (6) का अपहरण कर लिया था और कुछ देर बाद व्यवसायी के मोबाइल फोन पर चार करोड़ रूपये फिरौती की मांग की गयी थी। फोन करने वाली महिला थी।

दिल्ली : CRPF के सब-इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर को गोली मारने के बाद खुद किया सुसाइड

facebook twitter