+

उत्तर प्रदेश : अलीगढ़ में सोने के बिस्किट के साथ दो रोहिंग्या गिरफ्तार

एटीएस ने नूर आलम और आमिर हुसैन नाम के व्यक्ति द्वारा दी गई गुप्त सूचना पर दोनों को गिरफ्तार किया, जिन्हें पिछले सप्ताह गाजियाबाद में गिरफ्तार किया गया था।
उत्तर प्रदेश : अलीगढ़ में सोने के बिस्किट के साथ दो रोहिंग्या गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में यूपी एटीएस ने अवैध रूप से रह रहे दो रोहिंग्याओं को गिरफ्तार किया है। मोहम्मद रफीक और मोहम्मद अमीन नाम के दोनों आरोपी जाली दस्तावेजों के आधार पर भारत में रह रहे थे। दोनों को अलीगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र के मकदूमनगर इलाके से गिरफ्तार किया गया।
यूपीएटीएस के मुताबिक, पिछले काफी वक्त से इनपुट मिल रहा था कि म्यामांर के रहने वाले कुछ रोहिंग्या बांग्लादेश होते हुए भारत-बांग्लादेश इंटरनेशनल बॉर्डर पर मौजूद एजेंट के जरिए भारत में दाखिल हो रहे हैं। साथ ही वे गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल हैं। एटीएस टीम ने उनके कब्जे से छह सोने के बिस्कुट, आधार कार्ड और यूएनएचसीआर कार्ड भी बरामद किए हैं।
एटीएस ने नूर आलम और आमिर हुसैन नाम के व्यक्ति द्वारा दी गई गुप्त सूचना पर दोनों को गिरफ्तार किया, जिन्हें पिछले सप्ताह गाजियाबाद में गिरफ्तार किया गया था। एटीएस सूत्रों ने कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति अन्य रोहिंग्याओं को विभिन्न माध्यमों से देश में प्रवेश करने में मदद करने में शामिल थे। ऑपरेशन का नेतृत्व करने वाले पुलिस महानिरीक्षक, एटीएस, जीके गोस्वामी ने कहा कि पहली बार रोहिंग्या को 100 ग्राम वजन के छह सोने के बिस्कुट के साथ पकड़ा गया है।
facebook twitter instagram