India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

उत्तर प्रदेश : पूर्व विधायक इमरान मसूद BSP से निष्कासित

04:16 PM Aug 29, 2023 IST
Advertisement
लोकसभा चुनाव के दिन जैसे – जैसे नजदीक आ रहे राजनीतिक दलों में उथल – पुथल तेजी से होती जा रही है।  पक्ष – विपक्ष की राजनीती के साथ – साथ बहुत से दलो में अंदरूनी कलह से भी निपटरा ढूंढा जा रहा है।  किसी को पार्टी में जोड़ा जा रहा तो किसी को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। सियासत के इस शोर में बहुत से मुददे है जो बिना किसी के सुने दम तोड़ देंगे। लेकिन उससे पहले बहुत कुछ कहना – सुनना बाकि है।  लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की राजनीति पर सभी की निगाह रहती है।  बसपा सुप्रीमो मायावती ने अनुशासनहीनता के आरोप में इमरान मसूद को पार्टी से निकाल दिया है।  
बीएसपी से निष्कासित कर दिया
बीएसपी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि इमरान को पार्टी में अनुशासनहीनता अपनाने व पार्टी विरोधी गतिविधियों के बारे में कई बार चेतावनी भी दी गई थी।   लेकिन इसके बावजूद भी इनकी कार्यशैली में कोई सुधार नही आया है, जिसकी वजह से आज इनको बीएसपी से निष्कासित कर दिया।   प्रेस रिलीज में कहा गया कि पार्टी में शामिल होने से पहले इमरान को बता दिया गया था कि उनकी कार्यशैली व गतिविधियों को ध्यान में रखकर इनको सहारनपुर लोकसभा की सीट से टिकट दिया जाएगा।  
मेयर पद का दिया  गया था  टिकट 
प्रेस रिलीज में आरोप लगाया गया कि इमरान ने यूपी नगर निकाय चुनाव में सहारनपुर मेयर की टिकट अपने परिवार के सदस्य को देने के लिए दबाव बनाया था।    इस दौरान इनको इस शर्त पर मेयर पद का टिकट दिया गया कि यदि इनके परिवार का सदस्य मेयर का चुनाव हार जाता है तो फिर इनको लोकसभा का टिकट नहीं दिया जाएगा।   यदि वह मेयर का चुनाव जीत जाता है तो तब लोकसभा सहारनपुर के टिकट देने का इनके बारे में जरूर सोच-विचार किया जाएगा।   बीएसपी के सहारनपुर के जिला अध्यक्ष जनेश्वर प्रसाद के द्वारा जारी प्रेस रिलीज में कहा गया कि बीएसपी अनुशासित पार्टी है, अनुशासनहीनता व दबाव की राजनीति को कतई भी बर्दास्त नहीं करती है. इन्होंने ये सब किया जिसे ध्यान में रखते हुए आज इमरान मसूद ( पूर्व विधायक) को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।  
Advertisement
Next Article