India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गाजियाबाद में प्रिंसिपल की छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने CM योगी को खून से लिखा पत्र

01:18 PM Aug 29, 2023 IST
Advertisement
उत्तर प्रदेश से अब एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ छात्राओं ने CM योगी को खून से पत्र लिखा है। दरअसल, बता दें कि एक स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्राओं ने तीन दिन पहले छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं प्रिंसिपल ने भी पेरेंट्स पर मुकदमा कराया है कि स्कूल में घुसकर मारपीट की गई और सिर फोड़ दिया। 
 छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने CM योगी को खून से लिखा पत्र
इतना ही नहीं इस प्रकरण में रविवार को एक बैठक गांव बम्हैटा में पार्षद प्रमोश यादव के आवास पर हुई। इसमें गांववाले इकट्ठा हुए और गंगाजल उठाकर सारे मतभेद भुलाकर बेटियों के सम्मान के लिए लड़ाई लड़ने का ऐलान किया। गाजियाबाद के एक स्कूल में पढ़ने वाली कुछ छात्राओं ने अपने खून से पत्र लिखकर प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे पत्र में स्कूली छात्राओं ने प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। 
खून से लिखे पत्र में छात्राओं ने लिखा है कि बाबा जी हम आपकी बेटियां हैं, हमें न्याय दिलाइये। गौरतलब है कि पुलिस को इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिली है। वेव सिटी थाना क्षेत्र की छात्राओं ने मुख्यमंत्री योगी को पत्र लिखकर न्याय और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. गौरतलब है कि 21 अगस्त को छात्राओं ने स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो परिजन स्कूल पहुंचे। आरोप है कि इसी दौरान उन्होंने स्कूल में घुसकर उसके साथ मारपीट की। इस घटना के बाद छात्राओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से 4 पेज का पत्र लिखा है। इतना ही नहीं ये मामला गांव शाहपुर बम्हैटा का है। 
Advertisement
Next Article