India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तेजस्वी यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, 'मंदिर-मस्जिद, बुलडोजर से नौकरी नहीं मिलती'

12:59 PM Aug 27, 2023 IST
Advertisement
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नौकरी और रोजगार के मुद्दों को लेकर यूपी की सरकार पर हमला बोला है। बता दें अक्सर बीजेपी बिहार सरकार पर नौकरी को लेकर निशाना साधते रहती है।रविवार को तेजस्वी यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ  पर हमला बोला और कहा कि मंदिर-मस्जिद, बुलडोजर जैसे मुद्दों से नौकरी नहीं मिलती। 
दरअसल, बीपीएससी ने 24 से 26 अगस्त तक शिक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन किया था। इस बिहार बिहार के अलावा दूसरे राज्यों से भी परीक्षा देने के लिए अभ्यर्थी पहुंचे थे।यूपी-झारखंड समेत कई राज्यों से आए शिक्षक अभ्यर्थियों ने अपने राज्यों की सरकार पर सवाल उठाए। इसका वीडियो रविवार को तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 
 तेजस्वी यादव ने वीडियो को शेयर किया 
आपको बता दें तेजस्वी यादव ने जिस वीडियो को शेयर किया है, उसमें यूपी से आए अभ्यर्थियों ने शिकायत की और कहा कि पांच साल हो गए लेकिन उत्तर प्रदेश में अध्यापक की कोई भर्ती नहीं निकली. हमारी सरकार रोजगार के मुद्दे से भटक चुकी है. केवल धर्म, मंदिर, हिंदू-मुसलमान करते हैं। यूपी के ही एक अभ्यर्थी ने कहा कि इंटरनेट का जमाना है, चेक कर लिया जाए कितनी वैकेंसी निकली है। अयोध्या में जो मंदिर बना है क्या पढ़ लिखकर उसमें हम लोग बाबागिरी करेंगे? यूपी टीईटी की परीक्षा हुई एक बार तो पेपर लीक हो गया। दोबारा कराए तो पहली बार वाला ही पेपर दोबारा दे दिया गया। जो उनके खिलाफ बोलता है उनके यहां बुलडोजर चलता है। 
तेजस्वी यादव वीडियो को शेयर करते हुए लिखा
दरअसल, तेजस्वी यादव वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- “UP से नौकरी पाने बिहार पहुंचे अभ्यर्थियों ने बताया कि मंदिर-मस्जिद, बुलडोजर जैसे मुद्दों से नौकरी नहीं मिलती। जब से UP के युवा बिहार में नौकरी के लिए आ रहे है वहां के CM बेचैन है और विज्ञापन निकाल सफाई दे रहे है। योगी जी को भी हम नौकरी-रोजगार के मुद्दों पर लाएंगे. योगी जी, आपने ये तो सुना ही होगा। भूखे पेट भजन नहीं होय गोपाला, ले तेरी कंठी ले तेरी माला.”
Advertisement
Next Article