India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'भारी बहुमत से जीतेगी BJP': डिप्टी CM ब्रजेश पाठक 

10:02 AM Apr 27, 2024 IST
Advertisement
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने दूसरे चरण के चुनाव में अपनी पार्टी की जीत पर भरोसा जताया है और कहा है कि भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि, "दूसरे चरण के मतदान में कमल खिल रहा है। सभी आठ सीटों पर बड़ी संख्या में मतदाता अपने घरों से निकले और बूथों पर पहुंचे, भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी।'' इस बीच, उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में भारतीय गठबंधन जीतेगा।
  • ब्रजेश पाठक ने दूसरे चरण के चुनाव में अपनी पार्टी की जीत पर भरोसा जताया है
  • उन्होंने कहा कि, "दूसरे चरण के मतदान में कमल खिल रहा है 
  • UP कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने दावा किया है कि इंडिया गठबंधन जीतेगा

स्मृति ईरानी के लिए यह चुनाव कठिन-  अविनाश पांडे

उन्होंने कहा, कि यह चुनाव इंडिया ब्लॉक बहुत मजबूती से लड़ेगा। उन्होंने आगे कहा, "यह चुनाव वहां पर भारतीय गठबंधन बहुत मजबूती से लड़ेगा और यह उतना आसान नहीं है जितना बीजेपी दिखावा करती है, इससे पता चलता है कि अंदर से उन्होंने हार स्वीकार कर ली है, स्मृति ईरानी के लिए भी यह चुनाव कठिन होने वाला है और भारतीय गठबंधन जीतेगा।''

अविनाश पांडे ने इंडिया गठबंधन की जीत का किया दावा

अविनाश पांडे ने दावा किया कि इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार पहले चरण के मतदान में महत्वपूर्ण अंतर से जीत रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैंने जिन भी निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा किया है, वहां मुझे बदलाव के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। जिस तरह से पहले चरण में मतदान हुआ, उससे यह स्पष्ट है कि भारतीय गठबंधन के उम्मीदवार अच्छे बहुमत से जीत रहे हैं। इसका कारण इसका मतलब है कि लोगों में असंतोष है, खासकर युवाओं में, वे वर्तमान सरकार से पूरी तरह निराश हैं, वे बदलाव चाहते हैं।"
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article