For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Mathura Rain: मथुरा में भारी बारिश का कहर, शहर के कई हिस्से हुए जलमग्न

02:13 AM Jul 10, 2024 IST

Mathura Rain: मथुरा में बारिश लोगों के लिए मुसीबत बन गई है। पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है। तो वहीं दूसरी ओर बारिश लोगों के लिए परेशानी का कारण भी बन रही है। शहर में जगह-जगह जलभराव से लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वाहन चालकों को जलभराव के कारण सड़क पर कई दिक्कतों को झेलना पड़ रहा है। साथ ही अधिक बारिश के वजह से शहर में जगह-जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है।

Advertisement

बारिश के बाद नगर निगम की खुली पोल

मानसून की पहली बरसात ने नगर निगम के सभी दावों की पोल खोलकर रख दी है। जिससे जहां सड़कों पर कई-कई फीट पानी भरा हुआ नजर आया। कई जगह पर जलभराव के कारण राहगीरों के वाहन फंस गए। जिससे लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। मथुरा के भूतेश्वर रोड चौराहे पर बने रेलवे पुल के नीचे हुए जलभराव में लोगों की गाड़ियां फंस गई। बीएसए कॉलेज के पास भी सड़कों पर पानी जमा हो गया है। नालों में सिल्ट जमा होने के चलते जल निकासी नहीं हो सकी। जिसका ख़मियज़ा आम राहगीर और स्थानीय लोगों को उठाना पड़ रहा है ।

जलभराव के कारण राहगीरों को निकलने में काफी परेशानी उठानी पड़ी रही है। पिछले कुछ दिन पहले बच्चों से भरी हुई एक स्कूली बस भी अंडरपास में फंस गई थी। जिसको कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर बुलाकर बस से छात्रों और शिक्षकों को निकाला गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Author Image

Rahul Kumar Rawat

View all posts

Advertisement
×