India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सरिया चोरी में गिरफ्तार हुए दो मशहूर Instagram Influencer, यहां पढ़े अजब मामला

10:22 AM Mar 12, 2024 IST
Bahraich Sariya Chori News
Advertisement

Bahraich Sariya Chori News : उत्तर प्रदेश के बहराइच में सरिया चोरी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जब पुलिस ने चोर को पकड़ा तो वह इंस्टाग्राम पर (Bahraich Sariya Chori News) रील बनाकर मशहूर हुए इनफ्लूएंसर निकला। जो कि काफी फेमस है और इनके सोशल साइट इंस्टाग्राम पर लाखों की तादात में फॉलोवर भी हैं।

गोदाम में लगातार हो रही थी चोरी

इस खबर मे 2 मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स को सरिया चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बता दें, राज्य में जल जीवन मिशन के गोदाम से लगातार चोरी हो रही सरिया का बीते कल यानी रविवार को (Bahraich Sariya Chori News) रिसिया पुलिस ने खुलासा कर दिया। चोरी की 45 क्विंटल सरिया के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा। पकड़े गए आरोपियों में दो इंस्टाग्राम के प्रसिद्ध इन्फ्लुएंसर हैं और इनके लाखों में फॉलोअर्स हैं। इनके दो साथी फरार हैं।

सरिया समेत तीन आरोपियों हुए गिरफ्तार

पूरा मामला रिसिया थाना क्षेत्र के बलिदान पुरवा में जल जीवन मिशन के गोदाम का है। जहां हैदराबाद की कंपनी की पाइपें व सरिया रखी हुई है। शनिवार (9 मार्च) को कंपनी के प्रोजेक्ट नेजर नवीन रेड्डी ने बीते कुछ महीनों में 10 टन से अधिक सरिया चोरी होने का आरोप लगाया था। उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद से सामने आ रही है, जहां 2 मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स (Bahraich Sariya Chori News) को सरिया चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार राज्य में जल जीवन मिशन के गोदाम से लगातार चोरी हो रही सरिया का बीते कल यानी रविवार को रिसिया पुलिस ने खुलासा कर दिया। इसके साथ ही चोरी की 45 क्विंटल सरिया के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

दो आरोपी हैं फेमस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर

वहीं पकड़े गए आरोपियों में दो इंस्टाग्राम के प्रसिद्ध इन्फ्लुएंसर हैं और इनके लाखों में फॉलोअर्स हैं, इनके दो साथी फरार हैं। बता दें मामला रिसिया थाना क्षेत्र के बलिदान पुरवा में जल (Bahraich Sariya Chori News) जीवन मिशन के गोदाम का है, जहां हैदराबाद की कंपनी की पाइपें व सरिया रखी हुई है। वहीं शनिवार (9 मार्च) को कंपनी के प्रोजेक्ट नेजर नवीन रेड्डी ने बीते कुछ महीनों में 10 टन से अधिक सरिया चोरी होने का आरोप लगाया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article