India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दाऊद इब्राहिम के जीजा की गोली मारकर हत्या, भतीजे की शादी के रिसेप्शन में मारी गोली

11:51 AM Feb 23, 2024 IST
Advertisement

UP News: उत्तर प्रदेश के जलालाबाद में दाऊद इब्राहिम के बहनोई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यूपी के जलालाबाद में अपने भतीजे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए दाऊद इब्राहिम का जीजा पहुंचा था, जहां उसे गोली मारी गई।

Highlights

शादी में शामिल होने गया था जीजा

जलालाबाद नगर पालिका अध्यक्ष शकील के परिवारिक सदस्य की तीन दिन पहले शादी थी। बीती रात चौथी का कार्यक्रम चल रहा था। इस कार्यक्रम में नगर पालिका अध्यक्ष शकील खां के भाई अकिल थे और मुंबई में रहने वाला शकील का साला निहाल खान भी शामिल होने आया था। कार्यक्रम की रस्में चल रही थीं, तभी गोली चलने की आवाज आई और लोग इधर-उधर भागने लगे। वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि नगर पालिका अध्यक्ष के भाई आकिल ने उनके साले निहाल के सिर पर पिस्तौल से गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद फरार हो गया।

2016 में भागकर की थी शादी

साल 2016 में निहाल खान ने कथित तौर पर शकील की भतीजी के साथ भागकर शादी कर ली थी और बाद में मामला "समझौता" के तहत सुलझा लिया गया था। शकील ने कहा, कि "निहाल 15 फरवरी को अपनी फ्लाइट मिस कर गया था, और सड़क के रास्ते से यहां आया था। ऐसा लगता है, कि मेरा भाई कामिल अभी भी 2016 की घटना को लेकर निहाल से गुस्से में था और उससे बदला लेना चाहता था।"

दाऊद को मारने की कोशिश

आपको बता दें, इससे पहले दाऊद इब्राहिम को भी जहर देकर मारने की रिपोर्ट्स आ चुकी हैं। कई लोगों का कहना है कि दाऊद को जहर दिए जाने के बाद कराची के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लेकिन, इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं हो पाई और बाद में आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया, कि दाऊद जिंदा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article