For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

उत्तर प्रदेश : प्रयागराज सड़क हादसे में एक ही पर‍िवार के पांच सदस्‍यों की हुई दर्दनाक मौत

01:36 PM Jun 24, 2024 IST
उत्तर प्रदेश   प्रयागराज सड़क हादसे में एक ही पर‍िवार के पांच सदस्‍यों की हुई दर्दनाक मौत
Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश : यूपी के प्रयागराज में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसा सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में हुआ है। ट्रक की चपेट में आने से एक ही पर‍िवार के पांच सदस्‍यों की मौत हो गई। बता दें कि पुल‍िस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा दिया है और पुलिस ने ट्रक कब्‍जे में कर ड्राइवर को ह‍िरासत में ले ल‍िया है।

Highlight : 

  • सोमवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा
  • एक ही पर‍िवार के पांच सदस्‍यों की मौत
  • पुलिस ने ड्राइवर को ह‍िरासत में ल‍िया

एक ही पर‍िवार के पांच सदस्‍यों की मौत

प्रयागराज में सोमवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। ट्रक की चपेट में आने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसा सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में हुआ है। पुल‍िस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है और आगे की कार्रवाई में जुटी है। पुलिस ने ट्रक कब्‍जे में लेते हुए ड्राइवर को ह‍िरासत में ले ल‍िया है।

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में सोमवार की सुबह करीब 10 बजे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर पति, पत्नी, दो छोटे बच्चे और एक अन्य महिला सड़क पर गिर गए और ट्रक ने सभी को कुचल दिया।

मीरगंज जाैनपुर के निवासी थे मृतक

बता दें कि हादसा देख राहगीर हैरान रह गए। खबर पाकर सरायममरेज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इसके बाद ट्रक और चालक को पकड़ लिया। थानाध्यक्ष योगेश प्रताप ने बताया कि मृतक मीरगंज जाैनपुर के निवासी थे। उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई। शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Saumya Singh

View all posts

Advertisement
×