India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

UP से तीसरे चरण के चुनावी मैदान में उतरेंगे PM मोदी, आज कानपुर में करेंगे रोड शो

08:03 AM May 04, 2024 IST
Advertisement

Uttar Pradesh: PM नरेंद्र मोदी आज शाम सवा पांच बजे कानपुर आएंगे। वह यहां पर शहर के सबसे घने इलाके गुमटी क्षेत्र में एक किलोमीटर लंबा रोड शो निकालेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। चौथे चरण के लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान को शुरू करने के लिए आ रहे मोदी की कानपुर में यह पहली यात्रा है।

Highlights

PM आज कानपुर में करेंगे जनसभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को शाम करीब चार बजे कानपुर के गुमटी नंबर पांच स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकेंगे। फिर यहां गुमटी नंबर पांच से खोवा मंडी तिराहा कालपी रोड होते हुए उनका रोड शो आयोजित किया जाएगा। कानपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी और अकबरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार देवेन्द्र सिंह भोले के लिए वह समर्थन जुटाएंगे।

CM योगी भी रोड शो में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस रोड शो में शामिल होंगे। वह इससे पहले चकेरी एयरपोर्ट पर पीएम के पहुंचने पर उनका कानपुर में स्वागत करेंगे। फिर रविवार को दोपहर 12:30 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इटावा, कन्नौज व मैनपुरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन जुटाएंगे।

इटावा से पार्टी के प्रत्याशी डॉ. राम शंकर कठेरिया, कन्नौज से सुब्रत पाठक और मैनपुरी से पार्टी प्रत्याशी जयवीर सिंह ठाकुर के समर्थन में उनका कार्यक्रम इटावा के भरथना विधानसभा क्षेत्र में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के निकट भरथना कट के नजदीक आयोजित होगा।

जनता से वोट मांगेंगे PM मोदी

रविवार को ही दोपहर 2:30 बजे मोदी सीतापुर पहुंचेंगे और यहां पर हरगांव में अवध शुगर मिल के सामने उनका कार्यक्रम आयोजित होगा। वह यहां पर धौरहरा से प्रत्याशी रेखा वर्मा, सीतापुर से राजेश वर्मा और खीरी से पार्टी के प्रत्याशी व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के लिए जनता से वोट मांगेंगे।

यहां से प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब पांच बजे अयोध्या पहुंचेंगे। यहां फैजाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के लिए वह रोड शो कर वोट मांगेंगे। वह सुग्रीव किला (राम मंदिर कॉरिडोर) से लता मंगेशकर चौक तक रोड शो करेंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article