वाणी कपूर 'राम' नाम का टॉप पहनने के लिए हुई जमकर ट्रोल,ऐक्ट्रेस ने हटाई फोटो

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है यहां कब कौन ट्रोल हो जाए इस बारे में कुछ भी नहीं कहा सकता है। ऐसे में आज ट्रोलर्स का शिकार कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर हुई हैं। वाणी पर आरोप है उन्होंने धार्मिक भावना आहत की है। दरअसल वाणी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप पहना हुआ था।


वैसे तो इस लुक में वाणी कहर ढा रही थीं,लेकिन एक्ट्रेस ने जो हॉट लुकिंग टॉप पहना हुआ था उसमें हरे राम हरे कृष्णा लिखा हुआ था। जिसे देख लोगों ने अपना आपा खो दिया और वाणी कपूर की क्लास लगा दी। सोशल मीडिया की जनता का कहना है कि इस तरह के कपड़ों पर राम नाम देख उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। 

इतना ही नहीं लोगों ने तो वाणी और उनकी फिल्मों तक को बायकॉट करने की धमकी दे दी। इसके साथ ही एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लिए जाने को कहा गया। 

एक यूजर ने वाणी की तस्वीर पर कमेंट किया है हम इसका विरोध करते हैं। यह फोटो हमारे धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। इतना ही नहीं यूजर ने इस कमेंट को मुबंई पुलिस को टैग भी किया और कहा कृपाया संज्ञान लें और उचित कार्यवाही करें। 

जबकि एक अन्य यूजर का कहना है वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अश्लीलता फैलाने वाली तस्वीर साझा की है और जो कपड़े पहने है उस पर आराध्य भगवान राम का नाम लिखा हुआ है। हम चाहते हैं वाणी इसके लिए सभी से माफी मांगे।
इंस्टाग्राम से हटाया फोटो

हालांकि वाणी ने अपनी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रिमूव कर दिया है। कहा जा रहा है कि लोगों के गुस्से को देखते हुए वाणी ने इस फोटो को हटाने का फैसला किया है। हालांकि इस मामले पर अभी तक उनकी किसी तरह की प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल की में एक्ट्रेस  वाणी कपूर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आई थीं। यह फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 


कपूर अपने फिल्मी कैरियर में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उन्होंने फिल्म शुद्घ देसी रोमांस से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री जरूर की लेकिन इसके बाद दो-चार फिल्में और की लेकिन दर्शकों की वाहवाही नहीं लूट सकी। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Vani Kapoor,actress,Ram,victim