+

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी बनी इंटरनेट सेंसेशन, ग्लैमरस तस्वीरों ने फैंस को बनाया दीवाना

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी बनी इंटरनेट सेंसेशन, ग्लैमरस तस्वीरों ने फैंस को बनाया दीवाना
आजकल जितनी सुर्खियां बॉलीवुड सितारों को मिलती है उतनी ही लाइमलाइट स्टार किड्स को भी दी जाती है। रुतबे और लोकप्रियता के मामले में आज कल के स्टार किड्स अपने माता-पिता तक को टक्कर कर देते हैं। आर्यन खान, सुहाना खान, तैमूर अली खान, खुशी कपूर, शनाया कपूर जैसे कई स्टार किड्स हैं जिनकी पापुलैरिटी सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर से कम नहीं है। 


अब इन्हीं मशहूर स्टारकिड्स की लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है जो है अंजिनी धवन। अंजिनी बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की भतीजी है और सोशल मीडिया पर अपनी फैशन सेंस और ग्लैमरस तस्वीरों के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अंजनी भले ही अब तक लाइमलाइट से दूर रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 


अंजिनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं और यह आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। बता दें अंजनी अभी मैं 18 साल की है लेकिन उनका स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस उनके फैंस को खूब पसंद आता है। अंजनी धवन एक्टर-प्रोड्यूसर सिद्धार्थ धवन की बेटी हैं और जानवी कपूर की बहन खुशी कपूर की बेस्ट फ्रेंड है।  


अक्सर उन्हें खुशी कपूर के साथ पार्टी और इवेंट में स्पॉट किया गया है। हाल ही में अंजिनी ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें अपने अकाउंट पर शेयर की है जो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। उनके फैंस कमेंट में लिख रहे हैं कि उन्हें जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर यानी कि बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहिए।


 इंटरनेट सेंसेशन अंजिनी स्टाइलिश तस्वीरों से अपनी यह तो साबित कर चुकी है उनकी खूबसूरती अभी से लाखों लोगों अपना दीवाना बना दिया है।  बॉलीवुड में उनकी एंट्री कब होती है यह तो समय ही बताएगा लेकिन सोशल मीडिया पर वह अभी से स्टार बन चुकी हैं। अब देखिए अंजिनी की कुछ और खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें :

1.

2.

3.


4.


5.


6.


7.


8.


9.



बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter