+

वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रोमांटिक तस्वीर की शेयर, कहा- 'मुझे कोई डर नहीं जब तक तुम हो मेरे साथ'

फिल्म इंडस्ट्री के युवा अभिनेता वरुण धवन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट डाली है। इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ बीते शनिवार
वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रोमांटिक तस्वीर की शेयर, कहा- 'मुझे कोई डर नहीं जब तक तुम हो मेरे साथ'
फिल्म इंडस्ट्री के युवा अभिनेता वरुण धवन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट डाली है। इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ बीते शनिवार को वरुण धवन ने एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह होली डे रिसॉर्ट की है। 


गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीर की वरुण धवन ने शेयर

तस्वीर में पूल के पास दोनों रात के समय पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान ऑरेंज कलर की जैकेट और शॉर्ट्स वरुण ने पहने हुए हैं। वहीं सिंपल लुक में नताशा नजर आ रही हैं। वरुण के फैन्स को यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है। नताशा के साथ वरुण की जोड़ी फैन्स को बेहद पसंद है। हालांकि वरुण धवन ने इस तस्वीर के साथ कैप्‍शन में लिखा है, जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे डरने की जरुरत नहीं है। वरुण का यह कैप्‍शन भी लोगों को शानदार लग रहा है। 


बता दें कि इस साल वरुण धवन अपनी गर्लफेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन कोरोना महामारी के कारण उन्हें अपनी शादी को रद्द करना पड़ा। खबरों के अनुसार, गर्मी में दोनों शादी करने वाले थे। हालांकि जनवरी में वरुण की शादी की अफवाह के बारे में एक्टर के पिता फिल्ममेकर डेविड धवन ने कहा था कि बेटे की शादी के कार्यक्रम के बारे में उन्हें कितनी बार सुनना पड़ेगा? 


डेविड धवन ने कहा था कि, हर सप्ताह मुझे बताया जाता है कि कब और कहां वरुण शादी करने जा रहा है। इस बारे में मुझसे दोनों को ज्यादा पता है। पिछले साल नवंबर में एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए नताशा ने वरुण के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि,वरुण और में एक साथ स्कूल में थे। हम दोनों दोस्त काफी समय तक बने रहे। फिर हमें लगा कि हम दोनों दोस्त से भी ज्यादा कुछ और हैं। 

facebook twitter