सांसद अतुल राय पर रेप का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता ने लगाए धमकी देने के आरोप

बहुजन समाज पार्टी के घोसी से चुने गए सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता ने वीडियो वायरल कर न्याय की गुहार लगाई है और आरोप लगाया कि सांसद उसका हश्र उन्नाव कांड की पीड़िता की तरह करने की धमकियां दे रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बलिया पुलिस ने पीड़िता की सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए हैं। 

वाराणसी के उदय प्रताप विद्यालय की एक पूर्व छात्रा ने बसपा के घोसी से सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था। राय इस मामले में जेल में हैं। जेल में होने के कारण वह अभी तक सांसद की शपथ नहीं ले सके हैं। बलात्कार की कथित पीड़िता का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उसने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि सांसद राय के लोग मुझे, मेरे गवाह और परिवार को बहुत ज्यादा प्रताड़ित कर रहे हैं। हमें लगातार धमकी मिल रही हैं। मेरे मुकदमे के पैरोकार के विरुद्ध बलिया में फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

उन्नाव में हिंदुस्तान पेट्रोलियम के LPG गैस प्लांट में लगी आग, तीन मजदूर घायल

पीड़िता का आरोप है कि धमकी देने वालों का कहना है कि जेल से छूटने के बाद हम तुम्हारा उन्नाव पीड़िता जैसा हाल कर देंगे। उसने कहा, ‘‘मैं बिना बाप की असहाय बेटी हूं। मेरी आप लोगों से हाथ जोड़कर विनती है कि मुझे जल्द से जल्द न्याय दिलाए।’’ इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने गुरुवार को पत्रकारों को जानकारी दी कि पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि पीड़िता की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है तथा नरही थाना और कोरण्टाडीह पुलिस चौकी को आवश्यक सुरक्षा प्रबंध के निर्देश दिए गए हैं। उसकी सुरक्षा के लिए पुलिस का दस्ता तैनात किया गया है। उल्लेखनीय है कि वाराणसी स्थित उदय प्रताप विद्यालय की एक पूर्व छात्रा ने बसपा सांसद अतुल राय पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था। 

छात्रा का आरोप है कि राय ने उसे पत्नी से मिलाने के लिए आवास पर बुलाया था और इसके बाद मौके का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, अतुल ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र की रहने वाली है। 
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,victim,Atul Rai