India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चुनाव में हार के बाद झाड़ू लगाते नजर आई 'AAP' उम्मीदवार चाहत पांडेय, वीडियो वायरल

09:40 AM Dec 05, 2023 IST
Advertisement

AAP Candidate Chahat Pandey Viral Video : चाहत पांडेय, जिन्होनें मध्य प्रदेश के दमोह सीट से आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव लड़ा और हार गई। उन्हें मात्र 2292 वोट ही मिले। इस हार के बाद उनका एक और वीडियो (AAP Candidate Chahat Pandey Viral Video) है जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार चाहत पांडेय एक अलग और निराले अंदाज में दिखाई दी है। ये वीडियो उन्होनें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (AAP Candidate Chahat Pandey Viral Video) पर पोस्ट की है जिस पर वे अब लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

झाड़ू लगाते नज़र आई AAP की उम्मीदवार

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर chahatpandey_official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इस पॉपुलर वीडियो में चाहत पांडेय अपने घर की सफाई करती और झाड़ू लगाती (AAP Candidate Chahat Pandey Viral Video) नज़र आ रही है। वायरल वीडियो में उनका लुक एक घरेलू महिला के जैसे है। वीडियो शेयर करने के बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- इंसान की पद प्रतिष्ठा चाहे कितनी भी बड़ी हो पर उसे हमेशा जमीन से जुड़कर चलना चाहिए। मेरे दमोह घर का स्टोर रूम (AAP Candidate Chahat Pandey Viral Video) #mysweethome, #bepositive, #behappy।

लोगों ने दी हिम्मत

AAP Candidate Chahat Pandey Viral Video

चाहत पांडेय के इस वीडियो को कई लोग देख रहे हैं और कमेंट कर उनके मजे (AAP Candidate Chahat Pandey Viral Video) ले रहे हैं। एक यूज़र का कहना है कि- चलो अच्छा है झाड़ू कहीं तो काम आ रही है। दूसरे शख्स ने कहा कि- बहुत हो गई नेतागीरी अब सिर्फ घर में झाड़ू चलेगा। इसके आलावा बहुत से लोगों ने हार के बाद चाहत पांडेय को हिम्म्मत दी और हौंसला बुलंदी (AAP Candidate Chahat Pandey Viral Video) भी की है। एक यूज़र लिखते है- लहरों से डर कर नौका कभी पार नहीं होती, कोशिश करने वाले की कभी हार नहीं होती, चाहत जी आपको एक दिन जीत जरूर मिलेगी। जबकि बहुत से लोग उनके इस काम के लिए उनकी तारीफ़ करते भी नज़र आए है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article