India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आखिर Ratan Tata ने क्यों दी Rashid Khan को 10 करोड़ रूपये ?

12:28 PM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

पिछले महीने वर्ल्ड कप के दौरान एक POST सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था , जिसमें दावा किया जा रहा कि Ratan Tata ने राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेटर को 10 करोड रुपए की रकम दी है। इसके बाद कई लोग रतन टाटा की तारीफ करते नजर आए तो कई लोगों के मन में यह सवाल था कि आखिर क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान अफगानिस्तान टीम के बॉलर को रतन टाटा ने इतने पैसे किस बात के लिए दिए। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद रतन टाटा ने खुद इस सवाल का जवाब देते हुए X पर पोस्ट किया और बताया इस 10 करोड़ के लेनदेन के बारे में।

वायरल पोस्ट में यह भी दावा किया जा रहा था कि भारत का झंडा फहराने पर रक्षित खान को आईसीसी ने 55 लख रुपए का जुर्माना लगाया है जिसके बाद से भारत के दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा ने 10 करोड रुपए राशिद खान को देने का ऐलान किया है। पर रतन टाटा ने इन सभी बातों को खारिज करते हुए एक पर एक पोस्ट किया और लिखा मैंने आईसीसी या क्रिकेट की किसी भी दूसरी संस्था से किसी खिलाड़ी पर लगे जुर्माना या किसी अन्य नाम के बारे में कोई बात या चर्चा नहीं की है क्रिकेट से मेरा कोई नाता भी नहीं है कृपया व्हाट्सएप फॉरवर्ड और इस तरह के किसी वीडियो पर तब तक भरोसा ना करें जब तक उन्हें मेरे आधिकारिक हैंडल से जारी न किया गया हो।

इसलिए किसी भी सोशल मीडिया पर वायरल खबर पर आसानी से विश्वास न करे , जरुरी नहीं की सभी बाते सही ही हो। हमेसा ध्यान रखे ऑफिसियल अकाउंट से पोस्ट हो उसी बातो को सच माने।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article