India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

America: एक जैसी दिखती हैं ये Twin Sisters, पति भी पहचानने में हो जाते हैं Fail

10:53 AM Nov 16, 2023 IST
Advertisement

America Twin Sisters: यह दोनों बहनें अमेरिकन है। यह दोनों इतनी ज्यादा मिलती-जुलती हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाता है। दूसरों को तो छोड़िए खुद उनके पति भी अपनी पत्नियों को पहचानने में फेल हो जाते हैं।

अमेरिका की रहने वाली ये दोनों बहने आपस में बहुत ज्यादा मिलती-जुलती है। उनके माता-पिता भी बचपन में उन्हें देखकर कंफ्यूज हो जाया करते थे। बड़े होने के बाद दूसरों को छोड़िए खुद उनके पति भी इन्हें देखकर कंफ्यूज हो जाते हैं। उनकी कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है क्योंकि यह एक ही प्रोफेशन में भी है।

America Twin Sisters: बहनों का नाम स्टेफनी बकमैन (Stephanie Buckman) और सैमी नोवाकोव्स्की (Sammie Nowakowski) है। 30 साल की उम्र में यह बहनें फ्लोरिडा के जैक्सनविले  में एस्थेटिक फिजिशियन असिस्टेंट के रूप में काम करती थी। दोनों के पास एक जैसी चीज भी होती थी। वह साल 2014 में एक ही दिन अपने पतियों से मिली थी और रहती भी वह एक ही जगह थी। उनकी आदतें और शक्ल सूरत तो मिलती है। वह प्रेग्नेंट भी एक साथ ही हुई। उनकी आवाज भी एक जैसी है। ऐसे में उनके लिए अपनी पत्नियों को पहचान मुश्किल हो जाता है।

दोनों के पास एक तरह की कार कपड़े हैं और आपस में शेयर करती है। वह बताती हैं कि उनके पति भी काफी एक जैसे ही है। उनकी शक्ल भले एक दूसरे से मेल नहीं खाती। लेकिन हरकतें और आदतें एक जैसी है। इनमें से एक की बेटी और दूसरे का बेटा है। लेकिन उनका जन्म भी बिल्कुल आसपास ही हुआ था। उनका कहना है कि यह दोबारा भी एक साथ ही बच्चों को जन्म देने के बारे में सोच रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article