India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इंटरनेट यूज़र्स के बीच 'बार बार देखो हजार बार देखो डोसा हो....' ने मचाया तहलका

09:44 AM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

Dosa Viral Video : खाना पकाना लोगों द्वारा हर दिन किए जाने वाले काम से कहीं अधिक है - यह एक ऐसी चीज़ है जिसे वे पसंद करते हैं और इसमें बहुत कोशिश भी करते हैं। शेफ मनप्रीत सिंह आहूजा भारत के एक शेफ हैं जो इंग्लैंड के एक रेस्तरां में काम करते हैं। वह अपनी कुकिंग की जर्नी को वीडियो के माध्यम से शेयर करते हैं और जो बात उन्हें खास बनाती है वह यह है कि उन्हें खाना बनाते समय गाना पसंद है।

Dosa Viral Video

उनके वीडियो में आप उन्हें बड़े जोश के साथ गाते हुए सुन सकते हैं।उनके व्यंजनों का स्वाद तो बहुत अच्छा है ही, लोगों को उनकी गायकी भी बहुत पसंद है। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक रेस्तरां की रसोई में लोग एक टीम के रूप में मिलकर काम करते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @singh_the_singing_chef नाम के अकाउंट ने शेयर किया

वीडियो में मनप्रीत सिंह नाम का शेफ है जो डोसा बनाते वक्त मजेदार गाना 'बार-बार देखो' गा रहा है। उन्होंने गाने के कुछ शब्दों को डोसे के बारे में बदल दिया। जब वह खाना बना रहा होता है तो बैकग्राउंड में अन्य शेफ भी शामिल हो जाते हैं और डांस करने लगते हैं। जब वह डोसा बनाना खत्म कर लेता है, तो उसके दोस्त नाचते और मस्ती करते रहते हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि खाना बनाना कितना आनंददायक हो सकता है और कैसे लोग एक साथ काम करके अच्छा समय बिता सकते हैं। उनके कैप्शन के मुताबिक, शेफ योगेश दत्ता और अब्बास नाम का एक व्यक्ति बैकग्राउंड में डांस करते नज़र आ रहे हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, "डोसा को और भी स्वादिष्ट कैसे बनाएं? इसे बनाते समय बस गाएं, नाचें और खुश रहें।" लोगों को ख़ुशी से भर देने वाले इस वीडियो को देखने के बाद वे खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। एक यूज़र ने लिखा- इतना खुशनुमा माहौल, इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि खाना स्वादिष्ट होगा। दूसरे शख्स ने कहा कि- हाफ-मलयाली होने के नाते, मुझे यह कहना चाहिए कि वह डोसा बनाने में बहुत कुशल है और सिंगिंग दिल को छू लेने वाला है। तीसरे शख्स ने कहा कि- इतने अच्छे मूड में बनाया गया खाना स्वादिष्ट होना ही चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article