India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बच्चे ने ढोलक की ताल पर गाया भजन, वायरल वीडियो पर दिल हार बैठे यूज़र्स

09:35 AM Nov 24, 2023 IST
Advertisement

Viral bhajan Video : हमारे देश में बहुत सारे टैलेंटेड लोग हैं। उनमें से कुछ टीवी शो में आकर मशहूर हो जाते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें ये मौका नहीं मिल पाता और वो सोशल मीडिया पर मशहूर हो जाते हैं। आप शायद ऐसे कुछ उदाहरणों के बारे में जानते होंगे जो सोशल मीडिया के जरिए फेमस हुए और अपनी प्रतिभा से हमारे देश को गर्व महसूस करवा रहे हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें पूरा वीडियो

Courtesy: वीडियो इंस्टाग्राम पर @Indian_singing__ नाम के अकाउंट से पोस्ट किया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा ढोलक पकड़कर गाना गा रहा है। वीडियो में कोई बच्चे से पूछता है कि उसका नाम क्या है तो वह कहता है 'दीपक'। फिर वे उससे पूछते हैं कि वह कितने समय से गा रहा है,

Viral bhajan Video

तो दीपक कहता है कि वह 1-2 साल से गा रहा है। फिर वह व्यक्ति उससे एक गाना गाने के लिए कहता है और दीपक माता रानी का एक भजन गाता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है।

वीडियो पर आए लोगों के रिएक्शन

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @Indian_singing__ नाम के अकाउंट से पोस्ट किया है। इसे अब तक 74 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अब इस पर कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। वीडियो देखने वाले एक व्यक्ति ने कहा- बेटा थोड़ी पढ़ाई करके एक प्रोफेशनल बन जाओ, तुम्हे कोई नहीं रोक सकता है। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि- ऐसे बच्चे ही हमारे देश की शान हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article