India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ऑटो वाले के ऑनेस्टी से लिखे इस रिव्यू को पढ़ आप भी हो जाएंगे सावधान

04:42 PM Nov 22, 2023 IST
Advertisement

Bangalore Viral Photo: किसी भी सामान को खरीदने से पहले हम उसका रिव्यू देखते है। क्योंकि हम जो भी सामान खरीद रहे हैं उसकी जानकारी पहले ही ले लेना जरूरी होता है। कई बार आप अपनी किसी साथी से किसी वस्तु का रिव्यू लेते होंगे या फिर ऑनलाइन सामान खरीदने से पहले लोगों का फीडबैक चेक करते होंगे। लेकिन बिना रिव्यू के बहुत ही कम सामान खरीदते होंगे।

लेकिन अब एक ऑटो वाले ने खुद के ही ऑटो का रिव्यू दे दिया है। इस रिव्यू को ऑटो चालक ने इतनी सच्चाई से लिखा है कि उसकी ऑनेस्टी देख लोगों का सिर चक्करा रहा है।

Bangalore Viral Photo: दरअसल, सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व ट्विटर) पर @followdcounsel नामक अकाउंट ने एक ऑटो की तस्वीर शेयर की है साथ ही लिखा है, 'दूसरों को खराब प्रोडक्ट न खरीदने के लिए कहने का यह कितना अनोखा तरीका है।' पोस्ट में एक ऑटो को बेंगलुरु के ट्रैफिक में खड़ा देखा जा सकता है। उसके पीछे इंग्लिश में लिखा है, ‘सबसे खराब गाड़ी, कभी न खरीदें'। इस पोस्ट ने प्रत्येक यूजर को हैरान कर दिया है।


बता दें, इस पोस्ट को अभी तक 44,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और हजारों यूजर्स इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं पोस्ट को देख एक शख्स लिखता है, 'हाउ स्वीट', वहीं अन्य ने लिखा, 'कन्नड़ में ये और बेहतर हो जाता है..उसने लिखा है कचरा गाड़ी है, मत खरीदो'। जबकि एक यूजर ने लिखा, 'अपने इलेक्ट्रिक ऑटो के बारे में एक ऑटो चालक से बात की और वह इससे बिल्कुल नाराज था और उसने बताया कि उसे अपनी अधिकांश सवारी छोड़नी पड़ी, क्योंकि उसकी बैटरी क्षमता सीमित थी और चार्जिंग की नियमितता जरूरी थी'। वहीं एक ने लिखा, 'ये उससे ऊब चुका है।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article