India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss17: Salman Khan से ज्यादा Fans को Karan Johar की होस्टिंग लगी मजेदार, बोले- सभी को किया बेनकाब

11:13 AM Dec 05, 2023 IST
Advertisement

Fans Liked Karan Johar Hosting More Than Salman Khan: बिग बॉस 17 में इस वीकेंड सलमान खान(Salman Khan) की जगह करण जौहर(Karan Johar) ने होस्टिंग किया। जिसे लेकर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

यूजर्स समेत ने किया कारण जोहर की होस्टिंग की तारीफ

आपको बता दे इस वीकेंड के बारे में सलमान खान की जगह करण जौहर नजर आए उन्होंने विक्की जैन के गेम को रिकॉर्ड करने से लेकर मन्नारा चोपड़ा को आईना दिखाने तक सप्ताह के लगभग सभी विषयों को कवर किया। नेटिज़न्स  ने भी करण जौहर की होस्टिंग को पसंद किया। इतना ही नहीं कुछ का कहना है कि करण जौहर सलमान खान से बेहतर होस्ट है। दरअसल एक ट्यूटर यूज़र ने एक पोस्ट साझा किया और दर्शकों से मेजबान के रूप में करण जौहर को 1 से 5 तक रेटिंग देने के लिए कहा जिस पर नेटिज़न्स ने अपनी राय रखी।

Courtesy : वीडियो को एक्स पर @BiggBoss_Tak नाम के अकाउंट ने शेयर किया

फैंस ने जमकर की तारीफ

जिसमें एक पोस्ट में लिखा गया कि, '5/5 बॉस। वहीं निश्चित रूप से एक अच्छे होस्ट थे।' जिन्होंने जरूरी टॉपिक पर बात की। एक अन्य ने लिखा, 'धन्यवाद सर #करण जौहर। आज आपने फर्जी लोगों को बेनकाब कर दिया। यह सबसे बड़ी बात है'। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'पहली बार मुझे करण जौहर की होस्टिंग बहुत पसंद आई है। कई लोगों को भी यह पसंद आई होगी।'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article