India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Biker ने पहना Pikachu Helment, पुलिस ने रोककर पूछ लिया मजेदार सवाल

01:04 PM Nov 23, 2023 IST
Advertisement

Biker Pikachu Helment: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक पुलिस वाले और एक बाइकर के बीच हल्की-फुल्की और मजाकिया बातचीत होती दिखाई दे रही है।

आप देख सकते हैं कि एक पुलिस वाले और एक बाइकर के बीच कुछ मजाक जैसा बातचीत होते हुए दिख रहा है। वीडियो 'देसी भयो' नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। पुलिसकर्मी बाइकर को रोकते हुए और पोकेमॉन चरित्र को खरगोश समझकर सवाल करते हुए पूछा कि 'खरगोश हो क्या ?'

Biker Pikachu Helment: बाइकर ने पुलिसकर्मी के साथ बातचीत करते हुए मजाक किया। वहां मौजूद लोग बेहद खुश हुए हेलमेट देखकर पुलिसकर्मी ने पूछा कि खरगोश हो क्या ? यह सुनकर वहां मौजूद लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Courtesy: वीडियो को एक्स पर @desi_bhayo88 नाम के शख्स ने पोस्ट किया

वहीं यूजर भी लगातार मजेदार कमेंट किया जा रहे हैं। जिसमें एक यूजर ने लिखा कि 'ऐसे हेलमेट तब-तक ठीक है। जब-तक आपका सामना किसी पुलिस से ना हो।' ऐसे तमाम कमेंट्स आपको बॉक्स में पढ़ने को मिल जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

 

Advertisement
Next Article