India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Britain: ये है दुनिया सबसे Easy Job, जहां बैठने के मिलेंगे इतने पैसे

11:36 AM Oct 23, 2023 IST
Advertisement

आज के समय में लोगों को तगड़ा पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत करना पड़ता है। तब जाकर लोग इतने पैसे कमा पाते हैं जिससे उनका अच्छे से गुजरा हो सके। लेकिन क्या आप जानते हैं इन दिनों एक ऐसी नौकरी आई है जहां आपको कुछ नहीं करना पड़ेगा, लेकिन इसके बदले आपको हजारों रुपए मिलेंगे।

हर इंसान चाहता है कि उसे एक अच्छी-खासी जॉब मिल जाए ताकि वह अपनी जिंदगी आराम से बिता सकें। क्योंकि पैसा ही सब कुछ है लेकिन आज के समय में नौकरी करना इतना आसान नहीं है। दिन रात मेहनत करने के बाद एक आदमी इतना ही पैसे कमा पाता है जिससे वह महीना का गुजारा कर सके। वहीं इस महंगाई में अपने शौक तो भूल ही जाइए, लेकिन क्या हो अगर आपको कम मेहनत में ज्यादा पैसे मिलने लगे।

जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं। हम यहां बात कर रहे हैं दुनिया की सबसे आसान नौकरी जिसमें मेहनत कम और पैसे ज्यादा की बात की जा रही है। इसके लिए $500 अगर आप इस रकम को भारतीय करेंसी में बदलेंगे तो तकरीबन यह 41,619 रुपए होते हैं और यह पैसा आपको कुछ ना कुछ करने के लिए मिलेगा। अजीब लगने वाली यह बात सच है? अब आपके मन में यह भी ख्याल आ रहा होगा कि ऐसी कौन सी कंपनी है जो बैठने के पैसे दे सकती है?

दरअसल, हम बात कर रहे हैं Pour Moi की, जो ब्रिटेन की एक मल्टीनेशनल कंपनी है। यह महिलाओं के लिए अंडरवियर से लेकर स्विमवियर, नाइटवियर और लाउंज ड्रेसेज जैसे चीज बनता है। फिलहाल इस ब्रॉड कोज़ी कोऑर्डिनेटर की जरूरत है जिसके लिए आपको इनके द्वारा बनाई गई नॉन वायड ब्रा लेकर सुपरसॉफ्ट निकर और कॉटन टी-शर्ट ब्रा जैसे कपड़ों को पहनकर सिर्फ बैठना है और उन प्रोडक्ट्स का रिव्यू करना है।

Advertisement
Next Article