India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मौत का गुफा! अंदर घुसते ही चली जाती है जानवरों की जान, यकीन ना हो तो देख लें ये Video

10:46 AM Nov 20, 2023 IST
Advertisement

Cave of Death: मध्य अमेरिका की एक देश कोस्टा रिका में एक ऐसी गुफा है जिसे मौत की गुफा कहा जाता है। दावा किया गया है कि यहां एक ऐसी खतरनाक गैस है। जो गुफा में घुसते ही जानवरों की जान ले लेती है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है।

इस गुफा के अंदर फर्श पर कार्बन डाइऑक्साइड गैस का एक पुल है जो एकदम स्थिर है। यह गैस खतरनाक है। यहां तक की जैसी ही आग इसके संपर्क में आती है। यह गैस एक झटके में आग को बुझा देती है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो आया है।

Cave of Death: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स काले रंग की एक भयानक गुफा के पास खड़ा है और डंडे में आग जला रहा है। इसके बाद डंडे को लेकर गुफा के नीचे ले जाता है और जब वह अंडे को गुफा की सतह पर ले जाता है। आग झट से बुझ जाती है और एक अजीब सा भूतिया दुआ वहां फैल जाता है। इसके बाद शख्स दुबारा से डंडे में आग लगाता है फिर से गुफा की सतह के पास ले जाता है। फिर से यही होता है। हालांकि पंजाब केसरी इस वीडियो में दिखाई गई चीजों की पुष्टि नहीं करता है।

Courtesy: ये पोस्ट इंटाग्राम पर @techzexpress नाम के अकाउंट से शेयर हुआ

महज 56 सेकंड की इस वीडियो को अब तक एक लाख 3 हजार से भी अधिक बार देखा गया है। जबकि हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वहीं वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article