India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Colombia: दबादब भरी Bus में महिला ने करी ऐसी हरकत, लोगों ने दिए Weird एक्सप्रेशन

09:14 AM Oct 26, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीlडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होती है। वहीं इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि महिला बस की सीट पर बैठी हुई है और वैक्सीन करते हुए नजर आ रही है। बता दें बस पूरी तरह से दबादब भरी हुई है। वहीं वे महिला अपने पैर पर वैक्स स्ट्रिप्स लगा रही है।

दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जिन्हें यह मालूम नहीं होता कि कब कहां कैसे काम करना चाहिए। हर जगह पर जैसे हर तरह के कपड़े नहीं पहने जा सकते ठीक उसी तरह से हर जगह पर काम नहीं किए जा सकते। सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब वीडियो देखे होंगे लेकिन इन दिनों जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है उसे देखने के बाद यकीनन आपका दिमाग खराब हो जाएगा।

दरअसल इस वीडियो में एक महिला दबादब भरी बस में वैक्स करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला बस की सीट पर बैठी हुई है और अपने पैर पर सेक्स वैक्स स्ट्रिप्स लगा रही है जब वह यह काम करती है तो बस में मौजूद सभी लोगों की नजर उसी पर टिकी हुई है। महिला फोन पर किसी से बात करते-करते वैक्सीन कर रही है महिला की यह हरकत देखकर आसपास  मौजूद सभी लोग दंग रह गए हैं कुछ लोग तो बेड एक्सप्रेशन बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि बताया जा रहा है कि यह वीडियो कोलंबिया के बोगोटा बोगोटा से सामने आया है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह पूरी तरह से स्क्रिप्ट है और वीडियो बनाने वाला भी महिला का ही कोई जानने वाला है। महिला ने सिर्फ रील बनाने के मकसद से ही बस में वैक्सिंग करने का नाटक किया। वीडियो को काफी व्यूज आएं हैं।

Advertisement
Next Article