India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राष्ट्रगान को लेकर मंच पर भिड़े कांग्रेसी नेता, हो गए Troll

10:03 AM Mar 04, 2024 IST
Kerala Congress National Anthem Video
Advertisement

Kerala Congress National Anthem Video: इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी खबर आग की तरह फेल जाती है। अब इस वीडियो को देख लीजिए, इसमें मंच पर मौजूद लोग ठीक से खड़े (Kerala Congress National Anthem Video) भी नहीं हुए थे कि कांग्रेस नेता ने राष्ट्रगान गाना शुरू कर दिया, हैरानी की बात ये है कि वह इस दौरान ताली भी बजा रहे थे। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग ट्रोल कर रहे हैं।

Kerala Congress National Anthem Video

मंच पर भिड़े कांग्रेसी नेता

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस की एक सभा के दौरान मंच पर एक नेता की हरकत से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। मंच पर सचिन पायलट और शशि थरूर (Kerala Congress National Anthem Video) जैसे दिग्गज नेता मौजूद थे और देखते ही देखते राष्ट्रगान को लेकर नेता आपस में भी ऐसे भिड़े कि मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया।

Courtsey : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @factcheckerss नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

केरल का है ये वीडियो

तिरुवनंतपुरम जिला कांग्रेस अध्यक्ष पालोडे रवि के खिलाफ कांग्रेसी नेता ने राष्ट्रगान का अपमान करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें देखा जा सकता है कि लोग मंच पर खड़े थे और पालोडे रवि ने माइक के सामने खड़े होकर अचानक राष्ट्रगान (Kerala Congress National Anthem Video) गाना शुरू कर दिया। कांग्रेस विधायक टी सिद्दीकी ने तुरंत पालोडे रवि को वहां से धकेला और राष्ट्रगान को रुकवाया और इसे अनजाने में हुई गलती बताते हुए तूल ना देने की अपील की लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया और अब लोग ट्रोल कर रहे हैं।

Kerala Congress National Anthem Video

लोगों का वीडियो पर आया रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इसलिए मोदी जी कहते हैं कि अबकी बार, 400 पार। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को माइक तक पहुंचने ही क्यों दिया जाता है जो पार्टी की किरकिरी करवाते हैं? एक ने लिखा कि मैं तो पहली बार देख रहा हूं कि कोई ताली बजाते हुए राष्ट्रगान गा रहा हो। एक अन्य ने लिखा कि देश में एक से बढ़कर एक नूमने हैं भाई, अब ताली (Kerala Congress National Anthem Video) बजाकर राष्ट्रगान गाया जाएगा? हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता आरएस राजीव ने ही, तिरुवनंतपुरम जिला कांग्रेस अध्यक्ष पालोडे रवि के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है लेकिन इस वीडियो ने एक बार फिर पार्टी की किरकिरी करवा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article